उत्तराखंड चम्पावतCM Dhami met villagers during morning walk in Champawat

चंपावत में मॉर्निंग वॉक के दौरान ग्रामीणों से मिले सीएम धामी, महिलाओं संग धान कूटते दिखे

मुख्यमंत्री धामी ने गांव की महिलाओं को पारंपरिक तरीके से धान कूटते देखा तो अपने आप को रोक नहीं सके और खुद भी धान कूटने लगे।

CM Dhami Morning Walk: CM Dhami met villagers during morning walk in Champawat
Image: CM Dhami met villagers during morning walk in Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन दिनों 'गांव चलो अभियान' के माध्यम से प्रदेश के अलग-अलग गांवों का दौरा कर रहे हैं।

CM Dhami Gaon Chalo Abhiyaan

वर्तमान में वह चंपावत दौरे पर हैं। शनिवार को सीएम धामी चंपावत पहुंचे और यहां रात्रि विश्राम किया। सुबह के वक्त सीएम पुष्कर सिंह धामी मॉर्निंग वॉक पर निकले और इस दौरान गांव के लोगों से बातचीत करते हुए उनका हालचाल पूछा। सीएम ने ग्रामीणों से सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं का फीडबैक लिया, साथ ही उनसे सुझाव भी मांगे। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर गांव वाले भी बेहद खुश नजर आए। इस मौके पर सीएम धामी ने कहा कि लोगों से मिले सुझाव और विशेषकर मातृशक्ति के चेहरों पर सरकार के कामकाज के प्रति दिखे संतुष्टि भाव से नई ऊर्जा प्राप्त हुई।

ये भी पढ़ें:

उनसे मिले असीम स्नेह व आशीर्वाद से मन अभिभूत है। मुख्यमंत्री ने जिले के ठांटा गांव में टीपीएस एग्रो फैक्ट्री का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने डेरी प्रोडक्ट प्रोसेसिंग यूनिट में कार्यरत स्थानीय महिलाओं के द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने महिलाओं को पारंपरिक तरीके से धान कूटते देखा तो अपने आप को रोक नहीं सके और खुद भी धान कूटने लगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड के अम्ब्रेला ब्रांड के रूप में ‘हाउस ऑफ हिमालयाज’ की स्थापना की है, जो हमारे स्थानीय उत्पादों को बेहतर प्रोसेसिंग और पैकेजिंग के साथ अंतर्राष्ट्रीय बाजार उपलब्ध कराएगा।