उत्तराखंड उधमसिंह नगरaccused kept stripping wife with his friends in car

पति ने दोस्तों संग मिलकर की गंदी हरकत, पत्नी को निर्वस्त्र कर गाड़ी में घुमाता रहा आरोपी

आरोप है कि पति और उसके दोस्तों ने महिला शिक्षिका को अगवा कर लिया। आरोपियों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए, और उसे डरा-धमकाकर अपने साथ ले गए।

Udhamsingh Nagar News: accused kept stripping wife with his friends in car
Image: accused kept stripping wife with his friends in car (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर के काशीपुर में महिला शिक्षिका के पति ने उसके साथ घिनौनी हरकत की। आरोप है कि पति और उसके दोस्तों ने महिला शिक्षिका को अगवा कर लिया। पति और उसके साथियों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए, और उसे डरा-धमकाकर अपने साथ ले गए। आरोपी उसे काशीपुर से बाजपुर, स्वार घुमाते हुए रामपुर के चौखंडी स्थित अपनी बहन के घर ले गया। इस बीच शिक्षिका के घरवाले भी मौके पर पहुंच गए और उसे घर ले आए। पीड़ित शिक्षिका शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ाती है। पति के साथ अनबन होने की वजह से वो प्रकाश सिटी में अपनी मां के साथ रह रही है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित ने बताया कि 8 फरवरी को वो स्कूटी से स्कूल जा रही थी। इसी बीच एक स्विफ्ट कार में सवार उसके पति निवासी कनकपुर दढ़ियाल रोड व कुछ अन्य लोगों ने उसकी स्कूटी रोक दी।

ये भी पढ़ें:

कार सवार उसके पति व अन्य लोगों ने जबरदस्ती रिवॉल्वर के दम पर उसे घसीटकर गाड़ी में बैठा लिया। तीनों के हाथ में पिस्टल थी। पुलिस को दी तहरीर में शिक्षिका ने कहा कि इन लोगों ने उसके कपड़े फाड़ दिये और उसे निर्वस्त्र कर दिया। विरोध करने पर बट से भी प्रहार किया। फिर ये लोग कहने लगे कि रात हो जाये, तो इसकी हत्या कर देंगे। यह लोग पहले शिक्षिका को बाजपुर फिर स्वार ले गये। बाद में आरोपी उसे रामपुर ले गए। इस बीच उसके परिजनों को सूचना मिली तो रात्रि 12 बजे शिक्षिका की मामी व कुछ अन्य लोग मौके पर पहुंचे और शिक्षिका को छुड़ाकर घर ले आये। बाद में पीड़ित ने मामले की तहरीर आईटीआई थाने में दी, जिस पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ धारा 354/323 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।