उत्तराखंड रुड़कीkilled wife to avoid repaying the loan of Rs 44 lakh

लोन के 44 लाख न चुकाने पड़ें इसलिए कर दी पत्नी की हत्या, 'CID' देखकर बनाया था प्लान

पति ने पत्नी के नाम पर 44 लाख का लोन लिया था। लोन न चुकाना पड़े, इसके लिए उसने अपने दोस्त संग मिलकर पत्नी को मार डाला।

लोन के लिए पत्नी की हत्या: killed wife to avoid repaying the loan of Rs 44 lakh
Image: killed wife to avoid repaying the loan of Rs 44 lakh (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार का रुड़की शहर...7 फरवरी को यहां एक महिला डूबकर लापता हो गई थी, जबकि उसके साथ आया युवक बच गया। पहले ये मामला हादसा लग रहा था, लेकिन अब पता चला है कि महिला के डूबने की घटना हादसा नहीं बल्कि सोची-समझी साजिश थी।

Wife killed to avoid repayment of loan

पति ने ही उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था। दरअसल पति ने पत्नी के नाम पर 44 लाख का लोन लिया था। लोन न चुकाना पड़े, इसके लिए उसने अपने दोस्त संग मिलकर पत्नी को मार डाला। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पिता सुशील कुमार ने बेटी की मौत होने पर दामाद अतेंद्र और उसके दोस्त अजय प्रकाश पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने अतेंद्र से पूछताछ की तो उसने हैरान करने वाला खुलासा किया। अतेंद्र ने बताया कि उसने हरिद्वार में आटा चक्की लगाने के लिए पत्नी मनीषा के नाम से 44 लाख रुपये का ऋण बैंक से लिया था। इस बीच उसके हरिद्वार में एक बैंक की महिला कर्मचारी से अवैध संबंध हो गए थे। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

इस बीच उसके हरिद्वार में एक बैंक की महिला कर्मचारी से अवैध संबंध हो गए थे। मनीषा को ये बात पता चल गई। इस बीच बैंककर्मी प्रेमिका ने अतेंद्र को बताया कि अगर उसकी पत्नी की मौत हो जाए तो उसे लोन नहीं चुकाना पड़ेगा। तब अतेंद्र ने दोस्त रवि संग मिलकर मनीषा को मारने का प्लान बनाया। दोनों ने मनीषा को जबरन शराब पिलाई और नशे की हालत में उसे गंगनहर में धक्का दे दिया। आरोपी ने दोस्त रवि को 5 लाख रुपये देने का वादा किया था। आरोपी अतेंद्र ने हत्या की योजना बनाने से पहले सीआईडी धारावाहिक देखा था। इसके बाद उसने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी अतेंद्र एक साल से पत्नी की हत्या की योजना बना रहा था। फिलहाल मनीषा की लाश नहीं मिल पाई है, पुलिस गंगनहर में शव की तलाश कर रही है।