उत्तराखंड रुड़कीIIT roorkee student commits suicide note found

उत्तराखंड: रुड़की में आईआईटी की छात्रा ने खुदकुशी कर ली, मौके से मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने बताया कि छात्रा हैदराबाद की रहने वाली थी, उसके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

IIT roorkee student suicide: IIT roorkee student commits suicide note found
Image: IIT roorkee student commits suicide note found (Source: Social Media)

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में आईआईटी की छात्रा का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

IIT roorkee student commits suicide

घटना सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र की है, जहां आईआईटी की एक छात्रा ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। छात्रा की लाश कमरे से बरामद की गई। वहीं घटना की खबर मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक छात्रा हैदराबाद की रहने वाली है।
पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने घटना की जानकारी छात्रा के परिजनों को देकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आईआईटी की एक छात्रा द्वारा खुदकुशी कर लेने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

पुलिस द्वारा छात्रावास में संस्थान के अधिकारी और कर्मचारी की मौजूदगी में छात्रावास का दरवाजा खुलवा कर देखा गया तो छात्रा का शव कमरे में पड़ा मिला।

IIT roorkee student commits suicide

पुलिस ने मौके पर छानबीन की तो एक सुसाइड नोट मिला, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि लाश से बदबू आ रही थी। शव 4 से 5 दिन पुराना हो सकता है। फिलहाल पुलिस छात्रा के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है, मामले की जांच जारी है।
उत्तराखंड में छात्रों द्वारा खुदकुशी कर लेने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। अगर आप या आपके आसपास भी कोई डिप्रेशन या दूसरी मानसिक समस्याओं से जूझ रहा हो तो मनोचिकित्सक की मदद जरूर लें। याद रखें जीवन अनमोल है।