उत्तराखंड उधमसिंह नगरmuslim lad fatal attack on girl in kashipur

उत्तराखंड: समुदाय विशेष के युवक ने छात्रा पर किया जानलेवा हमला, इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर

छात्रा के पिता ने बताया कि उन्होंने पहले भी आरोपी के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया।

kashipur news: muslim lad fatal attack on girl in kashipur
Image: muslim lad fatal attack on girl in kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। मामला ऊधमसिंहनगर के काशीपुर का है, जहां सिरफिरे युवक ने ट्यूशन जा रही छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

Muslim lad fatal attack on girl in Kashipur

गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। हमले का आरोपी समुदाय विशेष का युवक है। घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली में हंगामा भी किया।
बताया जा रहा है कि छात्रा अपनी बहन और सहेलियों के साथ ट्यूशन जा रही थी। तभी समुदाय विशेष के एक युवक ने उस पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जब उसकी सहेलियों ने शोर मचाया तो युवक मौके फरार हो गया। छात्रा पर चाकू से हमले की सूचना मिलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल छात्रा को तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घायल छात्रा के पिता ने बताया कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उनकी बेटी ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। तभी युवक ने पीछे से आकर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया।
छात्रा के पिता ने कहा कि उन्होंने करीब ढाई महीने पहले भी आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक पहले भी छात्रा के साथ बदसलूकी कर चुका है, काशीपुर कोतवाली में उसके खिलाफ केस भी दर्ज है। उस वक्त हमलावर नाबालिग था, ऐसे में उसे अभिरक्षा में लिया गया था। अभी वो बेल पर है। पुलिस हमलावर युवक की तलाश में जुटी है।