उत्तराखंड उधमसिंह नगरPolice arrested twp accused who attacked on girl in Kashipur

लव जिहाद: दरिंदे बाप और भाइयों ने उकसाया, नहीं मानी हिन्दू लड़की...तो फरदीन ने पाटल से सिर फोड़ दिया

सिरफिरा आशिक पीड़ित छात्रा को कई बार प्रपोज कर चुका था, लेकिन छात्रा के इनकार करने पर उसने उसकी जान लेने की ठान ली।

Love jihaad kashipur: Police arrested twp accused who attacked on girl in Kashipur
Image: Police arrested twp accused who attacked on girl in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: काशीपुर में ट्यूशन जा रही छात्रा पर जानलेवा हमला करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के साथ उसके दोस्त को भी पुलिस ने पकड़ा है।

Attacked on Girl in Kashipur

मामले में एकतरफा इश्क की दास्तान सामने आई है। सिरफिरा आशिक पीड़ित छात्रा को कई बार प्रपोज कर चुका था, लेकिन छात्रा के इनकार करने पर उसने उसकी जान लेने की ठान ली। बीते दिन युवक ने छात्रा पर पाटल से हमला कर दिया। आरोपी का नाम फरदीन है, पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी तो वहां पर ताला लगा मिला। इसके बाद एक मुखबिर की सूचना पर पुलिस फरदीन को पकड़ने पहुंची तो उसने ढेला पुल से नदी में छलांग लगा दी। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:

आरोपी फरदीन के पास से एक तमंचा 32 बोर और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। ऐसे में आरोपी के खिलाफ धारा 3/25 शस्त्र अधिनियम के तहत भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी फरदीन मोहल्ले की एक लड़की से शादी करना चाहता था, उसके परिजन भी राजी हैं, लेकिन लड़की इसके लिए तैयार नहीं थी। लड़की के परिवार वालों ने उसके खिलाफ तीन-चार मुकदमे भी दर्ज करवाए हैं। ऐसे में फरदीन ने ठान लिया कि वो लड़की को आखिरी बार प्रपोज करेगा, वो नहीं मानी तो उसे खत्म कर देगा। इस प्लान में परिवार ने भी फरदीन का साथ दिया, उन्होंने फरदीन को छात्रा पर हमले के लिए उकसाया। सोमवार को फरदीन रास्ते में लड़की का इंतजार करने लगा। थोड़ी देर में लड़की अपनी बहन के साथ आती दिखाई दी।

ये भी पढ़ें:

जिसके बाद फरदीन अपनी कमर में पाटल छिपा कर लड़की के पास गया और उसे प्रपोज कर दिया, लेकिन लड़की ने मना कर दिया। जिस पर फरदीन ने पाटल से उसके सिर और हाथ में वार कर दिए। लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए, जिसके बाद फरदीन फरार हो गया और मुरादाबाद चला गया। बाद में वो अपना सामान लेने काशीपुर लौटा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि फरदीन के साथी रऊफ को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुख्य आरोपी फरदीन के साथ ही उसके दोस्त कटोराताल निवासी रऊफ और पिता रिजवान, मां बेबी, भाई बिलाल, आकिब, अनस, अफरीदी के अलावा ताजू, फिरोज एवं फरदीन की तीन मौसियों व रिश्तेदार साहिल के खिलाफ धारा 147, 307, 323, 354, 452, 504, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है।