उत्तराखंड रुद्रपुरGirl accuses youth of making obscene video viral in rudrapur

सोशल मीडिया पर मिले युवक से दोस्ती करना पड़ा भारी, अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप

पीड़ित ने ये भी बताया कि आरोपी युवक उस पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। विरोध करने पर उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया।

Video viral Rudrapur: Girl accuses youth of making obscene video viral in rudrapur
Image: Girl accuses youth of making obscene video viral in rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: सोशल मीडिया के दौर में लड़कियों की सुरक्षा हर वक्त दांव पर लगी रहती है। अब रुद्रपुर के पंतनगर में ही देख लें

Video Viral in Rudrapur

यहां एक युवती ने अपने दोस्त पर उसकी फर्जी आईडी बना कर उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने ये भी बताया कि आरोपी युवक उस पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो को युवती के परिजनों और रिश्तेदारों को भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना पंतनगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस को दी गई तहरीर में युवती ने बताया की अगस्त 2023 में सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी दोस्ती एक युवक से हुई। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें:

अक्टूबर 2023 में आरोपी युवक ने फोन कर उसे रुद्रपुर मिलने बुलाया, इसके बाद आरोपी उसे जबरन एक होटल में ले गया और डरा-धमका कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। फरवरी 2024 में आरोपी ने एक बार फिर उसे मिलने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा तो युवती ने मना कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि युवक ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही आरोपी ने उसके नाम से फर्जी आईडी बना कर उसका अपत्तिजनक वीडियो उसके रिश्तेदारों और परिवार के लोगों को भेज दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।