उत्तराखंड उधमसिंह नगरBulldozer hits the house of Fardeen who attacked the student with a fatal

छात्रा पर पाटल से हमला करने वाले फरदीन के घर पर चला बुलडोजर

आरोपी फरदीन ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर छात्रा पर पाटल से हमला कर दिया था। अभी आरोपी समेत 3 लोग जेल में हैं।

Girl attack kashipur: Bulldozer hits the house of Fardeen who attacked the student with a fatal
Image: Bulldozer hits the house of Fardeen who attacked the student with a fatal (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में अपराधियों पर सख्त एक्शन लिया जा रहा है। इसी कड़ी में काशीपुर पुलिस ने छात्रा पर हमला करने वाले आरोपी फरदीन के घर पर बुलडोजर चलाया।

Bulldozer Action on Accused House in Kashipur

आरोपी ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर छात्रा पर पाटल से हमला कर उसे घायल कर दिया था। अभी आरोपी समेत 3 लोग जेल में हैं। सिरफिरे युवक के घर पर पुलिस प्रशासन ने बुलडोजर चलाया है। जहां आरोपी की ओर से अतिक्रमण किए गए हिस्से को ढहा दिया गया। पूरे कार्रवाई के दौरान भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात रही। यहां आपको पूरा मामला भी बताते हैं।

ये भी पढ़ें:

बीते 12 फरवरी को काशीपुर के एक मोहल्ले में रहने वाले फरदीन पुत्र रिजवान ने ट्यूशन जा रही अपने मोहल्ले की ही एक छात्रा को प्रपोज किया था, छात्रा के मना करने पर उसने छात्रा पर पाटल से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में छात्रा गंभीर रूप से घायल हुई है। घायल छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुख्य आरोपी फरदीन और उसके साथी समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने 8 घंटे के भीतर आरोपी फरदीन और उसके साथी रऊफ को गिरफ्तार कर लिया था, फरदीन के भाई को भी पकड़ा लिया गया है। कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए पुलिस प्रशासन आज दोपहर मुख्य आरोपी फरदीन के घर पहुंचा और उसके मकान की नाप जोख कर अतिक्रमण वाले हिस्से पर बुलडोजर चला दिया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल और प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।