उत्तराखंड ऋषिकेशAction against liquor smugglers in Laksar-Rishikesh two smugglers arrested

लक्सर-ऋषिकेश में शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई, दो तस्कर गिरफ्तार

लक्सर में 20 लीटर कच्ची शराब पकड़ी गई, जबकि ऋषिकेश में कार से शराब की तस्करी हो रही थी।

Liquor Smuggler Arrest roorkee Rishikesh : Action against liquor smugglers in Laksar-Rishikesh  two smugglers arrested
Image: Action against liquor smugglers in Laksar-Rishikesh two smugglers arrested (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड में नशा तस्करों के खिलाफ अभियान जारी है। इसी कड़ी में लक्सर और ऋषिकेश में पुलिस ने शराब तस्करों को पकड़ा है।

Liquor Smuggler Arrest in Laksar And Rishikesh

लक्सर के खानपुर में पुलिस ने एक आरोपी को 20 लीटर कच्ची शराब और उपकरण के साथ दबोचा, जबकि ऋषिकेश में कार में शराब की तस्करी करने वाले शख्स की गिरफ्तारी हुई है। लक्सर और खानपुर क्षेत्र में शराब माफिया भट्टी लगाकर शराब तैयार कर रहे हैं। इसी कड़ी में 20 लीटर कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी मनोहर रावत ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शराब तस्करों के ठिकानों पर छापेमारी की गई। एक जगह 20 लीटर कच्ची शराब और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए गए।

ये भी पढ़ें:

साथ ही मौके पर ही एक आरोपी परगट सिंह पुत्र मोहर सिंह (उम्र 45 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया। इसी तरह ऋषिकेश में भी शराब तस्कर की गिरफ्तारी हुई है। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से तस्करी की जा रही 12 पेटी शराब पकड़ी। शराब तस्करी करने के आरोप में पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार किया है। रोडवेज बस स्टैंड के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध कार को तलाशी के लिए रोका। तलाशी लेने पर कार के अंदर से पुलिस को 12 पेटी शराब बरामद हुई। इस मामले में कार चालक अंकुर बिश्नोई निवासी शीशम झाड़ी को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। मामले की जांच जारी है।