उत्तराखंड हल्द्वानीWhen a young man married a eunuch the family got angry

युवक ने किन्नर से रचाई शादी तो खफा हुआ परिवार, बाप ने भरे बाजार में बेटे को चप्पलों से पीटा

परिवार वालों ने युवक को मार्केट में किन्नर संग देख लिया। जिसके बाद पिता और बेटे में खूब कहासुनी हुई। आगे जानिए पूरा मामला

Youth Married eunuch Haldwani : When a young man married a eunuch  the family got angry
Image: When a young man married a eunuch the family got angry (Source: Social Media)

हल्द्वानी: कहते हैं प्यार का कोई जेंडर नहीं होता, उत्तराखंड के शहर हल्द्वानी में ये बात सच साबित हो गई। यहां एक युवक को किन्नर से प्यार हो गया।

Young Man Married eunuch In Haldwani

प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी कर ली, लेकिन जैसे ही युवक के परिजनों को इस बारे में पता चला तो मामला जूतमपैजार तक पहुंच गया। परिवार वालों ने युवक को मार्केट में किन्नर संग देख लिया। जिसके बाद पिता और बेटे में खूब कहासुनी हुई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया। पुलिस का कहना है कि अभी किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि युवक किन्नर से शादी करने के बाद उसके साथ फरार हो गया था।

ये भी पढ़ें:

परिजन युवक की तलाश कर रहे थे। बीती रात परिवार वालों ने दोनों को सिंधी चौराहे के पास देख लिया। जिसके बाद बाप-बेटे में जूतमपैजार हो गई। हंगामे की खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। तब युवक ने कहा कि उसने शादी कर किन्नर को पत्नी का दर्जा दिया है, इस बात पर मामला और बिगड़ गया। परिजन दोनों को गालियां देने लगे, मामला मारपीट तक पहुंच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक किन्नर संग रहने की जिद पर अड़ा था। पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।