उत्तराखंड ऋषिकेशTenant who stole from landlord s house in Rishikesh arrested 3 thieves caught

ऋषिकेश में मकान मालिक के घर चोरी करने वाला किरायेदार गिरफ्तार, विकासनगर में 3 चोर पकड़े

किरायेदार बनकर आए चोर ने घर में रखे सामान पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Thief arrested Rishikesh: Tenant who stole from landlord s house in Rishikesh arrested  3 thieves caught
Image: Tenant who stole from landlord s house in Rishikesh arrested 3 thieves caught (Source: Social Media)

ऋषिकेश: घर में किरायेदार रखते वक्त सावधान रहें, किरायेदारों का वेरिफिकेशन जरूर कराएं। इसकी अनदेखी करने पर आपको गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

Thief Arrested in Rishikesh

तीर्थनगरी ऋषिकेश में रहने वाले एक परिवार के साथ ऐसा ही हुआ। यहां किरायेदार बनकर आए चोर ने घर में रखे सामान पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ऋषिकेश शहर में चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है। पहला मामला आईडीपीएल चौकी क्षेत्र के बापू ग्राम का है। यहां रहने वाले भगत सिंह के घर किराएदार बनकर आए युवक ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसी तरह आवास विकास में तरुण कुमार की स्कूटी घर के बाहर से चोरी हो गई थी।

ये भी पढ़ें:

इस मामले में पुलिस ने गौतम निवासी टिहरी और गीतांशु निवासी ऋषिकेश को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने घर से चोरी की गई ज्वेलरी और स्कूटी बरामद की है। चोरी के आरोप में पकड़ा गया गौतम पहले भी जेल की हवा खा चुका है। पुलिस ने लोगों से किरायेदार रखने से पहले उनका वेरिफिकेशन कराने की अपील की है। बता दे कि विकासनगर में भी पुलिस ने तीन शातिर चोरों को पकड़ा है। आरोपियों का नाम सोनू निवासी पनसारी मोहल्ला, शामली (उत्तर प्रदेश), अजय कुमार उर्फ अगुली बचन निवासी पावंटा साहिब (हिमाचल प्रदेश) है। तीनों आरोपी आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। चोरों के पास से आभूषण, नगदी समेत अन्य सामान बरामद किया गया है।