उत्तराखंड रुद्रप्रयागGuldar attack on student going for exam in Rudraprayag life barely saved

रुद्रप्रयाग में परीक्षा देने जा रहे छात्र पर गुलदार का हमला, मुश्किल से बची जान

कार्तिक की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। लोगों को देख गुलदार भाग खड़ा हुआ।

Leopard attack rudraprayag : Guldar attack on student going for exam in Rudraprayag  life barely saved
Image: Guldar attack on student going for exam in Rudraprayag life barely saved (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग में गुलदार का आतंक चरम पर है। यहां गुलदार राह चलते लोगों पर झपट रहा है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है।

Leopard Attack Student In Rudraprayag

ताजा मामला जखोली ब्लॉक का है, जहां लस्या महरगांव में गुलदार ने एक छात्र पर हमला कर दिया। गुलदार के हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हुआ है। जानकारी के मुताबिक आज सुबह 15 साल का कार्तिक पुत्र किशन सिंह बुटोला अपने घर से अपने विद्यालय इंटर कॉलेज रामाश्रम के लिए जा रहा था। तभी गांव से कुछ ही दूरी पर यानी लामर पुल में जाते समय घात लगाये गुलदार ने कार्तिक पर हमला कर दिया। जिससे वो घायल हो गया। बताया जा रहा है कि कार्तिक जैसे ही पुल पर पहुंचा, वैसे ही गुलदार ने उस पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:

कार्तिक की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। लोगों को देख गुलदार भाग खड़ा हुआ। स्थानीय लोगों ने बताया कि अगर वो समय पर नहीं पहुंचते छात्र के संग अनहोनी हो सकती थी। इन दिनों वार्षिक परीक्षा चल रही है, ऐसे में कार्तिक अकेले ही पेपर देने स्कूल जा रहा था। गुलदार के हमले से पूरे क्षेत्र मे दहशत का माहौल बन गया है। लोग डरे हुए हैं। उन्होंने वन विभाग से क्षेत्र में निगरानी बढ़ाने व गुलदार को पकड़ने की मांग की। लोगों को डर है कि गुलदार और लोगों पर भी हमला कर सकता है। कुछ समय पहले महरगांव में लंगूर ने भी तीन लोगों पर हमला किया था, लेकिन उस वक्त भी लंगूर को पकड़ने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गई।