उत्तराखंड चमोलीHorrific road accident in Chamoli car fell into deep ditch driver died

चमोली में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, ड्राइवर की मौत

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है।

Car road accident Chamoli: Horrific road accident in Chamoli  car fell into deep ditch  driver died
Image: Horrific road accident in Chamoli car fell into deep ditch driver died (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड में सड़क हादसे रुक नहीं रहे। इस बार चमोली से भीषण सड़क हादसे की खबर आई है, यहां एक कार सड़क से लुढ़कते हुए दूसरी सड़क पर जा गिरी।

car fell into deep ditch in chamoli

हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर कार में फंसे शव को किसी तरह बाहर निकाला। कार सड़क से करीब 200 मीटर नीचे दूसरी रोड पर जा गिरी थी। वहीं हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है, पुलिस की जांच जारी है। हादसा थराली तहसील के कुलसारी धारबारम मोटर मार्ग पर हुआ।

ये भी पढ़ें:

जहां एक कार सड़क से 200 मीटर नीचे कर्णप्रयाग-ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर जा गिरी। पुलिस टीम को खाई से शव निकालने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान गौर सिंह (40) पुत्र केदार सिंह निवासी जबरकोट थराली के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है। घटना की सूचना पर मृतक के घर में मातम छाया हुआ है। हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है। उत्तराखंड में खराब सड़कें, ड्रिंक एंड ड्राइव, खतरनाक मोड़ सड़क हादसों की वजह बन रहे हैं। इसके अलावा कई बार ड्राइवर बिना आराम किए लंबी दूरी तय करते हैं, ऐसे में अक्सर नींद आने की वजह से भी सड़क दुर्घटनाएं होती हैं।