उत्तराखंड उत्तरकाशीMax vehicle falls into deep gorge in Uttarkashi two including woman killed

उत्तरकाशी में गहरी खाई में गिरा मैक्स वाहन, महिला समेत दो की मौत, 3 घायल

हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है।

Max road accident uttarkashi: Max vehicle falls into deep gorge in Uttarkashi  two including woman killed
Image: Max vehicle falls into deep gorge in Uttarkashi two including woman killed (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: प्रदेश में सड़क हादसे रोकने के लिए बड़े स्तर पर अभियान चलाए जा रहे हैं, लेकिन इनका ज्यादा असर दिख नहीं रहा। जगह-जगह सड़क हादसे हो रहे हैं, जिनमें लोगों की जान जा रही है।

Max vehicle fell into ditch in Uttarkashi

उत्तरकाशी में एक ऐसे ही हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। यहां एक मैक्स वाहन बनचौरा से नैनबाग क्षेत्र के ऐंदी बसाण गांव के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान वाहन दिवारी खोल के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में वाहन चालक व एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन सवार तीन अन्य घायल हो गए। गंभीर घायल दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने बताया कि सवारियों से भरा वाहन दिवारी खोल के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया और नीचे पेड़ से जा टकराया। इस दौरान वाहन में सवार चालक पद्म(34) निवासी श्रीकोट की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल रीता(35) ने स्वास्थ्य केंद्र बनचौरा ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पर बनचौरा चौकी और धरासू थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों व मृतक को खाई से निकाला। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। जिनमें बसाण गांव निवासी सोबन दास और कैंथोगी बनचौरा निवासी विजय और जगबीर शामिल हैं। विजय और सोबन की हालत गंभीर है, दोनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।