उत्तराखंड टिहरी गढ़वालGuldar seen strolling in the fields in Kirtinagar panic in the area

कीर्तिनगर में खेत में चहलकदमी करते दिखा गुलदार, क्षेत्र में दहशत

बीते दिन कीर्तिनगर में गुलदार ने पांच महिलाओं पर हमला कर दिया था। अब यहां गुलदार को घनी बस्ती में घूमते देखा गया है।

Leopard terror kirtinagar: Guldar seen strolling in the fields in Kirtinagar  panic in the area
Image: Guldar seen strolling in the fields in Kirtinagar panic in the area (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: पौड़ी जिले के कई क्षेत्रों में लंबे समय से गुलदार का आतंक बना हुआ है। गुलदार कई लोगों को अपना निवाला बना चुका है।

Leopard Terror In Kirtinagar

इतना ही नहीं गुलदार अब जंगल छोड़ इंसानी बस्तियों में घूमते दिख रहे हैं। बीते दिन टिहरी के कीर्तिनगर में गुलदार ने पांच महिलाओं पर हमला कर दिया था। हमले में तीन महिलाएं घायल हुई हैं। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत है। वहीं अब कीर्तिनगर में गुलदार खेतों में चहलकदमी करते दिखा है। आए दिन गुलदार के दिखने से गांव वाले डरे हुए हैं। लोग घरों से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं। श्रीनगर और उसके आस-पास के इलाकों में गुलदार के हमले की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:

यहां 3 और 4 फरवरी को गुलदार ने दो बच्चों की जान ले ली थी। जिसके बाद श्रीनगर में नाइट कर्फ्यू लगाना पड़ा था। बीते दिनों श्रीनगर के डांग में एक घर की छत पर गुलदार चहलकदमी करता नजर आया। गुलदार की चहलकदमी सीसीटीवी में कैद होने के बाद लोग खौफजदा हैं। कीर्तिनगर में भी गुलदार घनी बस्ती में घूमते दिख रहा है। बता दें कि गुरुवार को गुलदार ने जंगल में घास लेने गई 5 महिलाओं पर हमला कर दिया था। महिलाओं के शोर मचाने के बाद गुलदार वहां से भाग गया। हमले में तीन महिलाएं घायल हुई हैं। अब यहां गुलदार की चहलकदमी का वीडियो सामने आया है। जिसके बाद लोग दहशत में हैं।