उत्तराखंड देहरादूनReal estate businessman committed suicide in Dehradun

देहरादून में रियल स्टेट कारोबारी ने खुदकुशी कर ली, पत्नी ने तीन लोगों पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। फोन से एक वीडियो भी मिला है। आगे जानिए पूरा मामला

Real estate businessman suicide : Real estate businessman committed suicide in Dehradun
Image: Real estate businessman committed suicide in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून का पटेलनगर क्षेत्र...यहां रियल एस्टेट कारोबारी ने खुदकुशी कर ली। मृतक के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।

Real estate businessman committed suicide in Dehradun

वहीं मृतक की पत्नी ने तीन लोगों पर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनके पति रियल एस्टेट कारोबारी थे। 21 फरवरी की की शाम को वो अपने बेटे के साथ किसी काम से बाहर गई हुई थी। घर लौटने के बाद उनके पति का कमरा बंद मिला, बाद में इसी कमरे में पति अचेत अवस्था में मिले। महिला ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कारोबारी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:

पुलिस द्वारा कमरे की जांच पड़ताल की गई तो मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ। साथ ही मृतक के मोबाइल में एक वीडियो भी था। मामले में मृतक की पत्नी ने पुलिस को तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। मृतक कि पत्नी ने ये भी कहा कि आरोपियों ने उसके पति से पैसे उधार लिए थे, लेकिन लौटाए नहीं। तीनों आरोपियों ने मृतक के खिलाफ एक झूठा प्रार्थना पत्र एसटीएफ को भी दिया है। इस मामले में कारोबारी ने डीजीपी,आईजी और एसएसपी कार्यालय में भी शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर आरोपी प्रवेश कुमार मित्तल, राघव मित्तल और मनिराल डोभाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले की जांच जारी है।