उत्तराखंड हल्द्वानीMother going to get milk for child hit by car in kathgodam

नैनीताल: बेटे के लिए दूध लेने गई युवती को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, तड़प-तड़प कर मौत

पांच साल का बेटा मां से दूध और बिस्कुट की जिद कर रहा था, ज्योति दूध और बिस्कुट लेने के लिए घर से निकली थी, लेकिन जिंदा नहीं लौट सकी।

Girl road accident kathgodam : Mother going to get milk for child hit by car in kathgodam
Image: Mother going to get milk for child hit by car in kathgodam (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी का काठगोदाम क्षेत्र...यहां तेज रफ्तार कार ने एक युवती को रौंद दिया। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

Girl road accident in kathgodam

घटना के वक्त युवती पांच वर्षीय बच्चे के लिए दूध लेने गई थी, तभी वह हादसे का शिकार हो गई। हादसे के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। युवती का नाम ज्योति है, 28 साल की ज्योति के पिता साहब सिंह शीशमहल स्थित रेलवे फाटक के पास रहते हैं। वह रेलवे के आईडब्ल्यू विभाग में चौकीदार के पद पर कार्यरत हैं। ज्योति के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 6 साल पहले बदायूं में रहने वाले युवक से हुई थी।

ये भी पढ़ें:

वर्तमान में ज्योति अपने मायके में रह रही थी। बीती रात ज्योति काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर पिता को खाने का टिफिन देने आई थी। वहां से लौटकर जब ज्योति घर पहुंची तो उसके पांच साल के बेटे ने बिस्कुट और दूध की जिद करनी शुरू कर दी। ज्योति बच्चे को घर में छोड़कर दुकान में दूध लेने गई थी। जैसे ही वह रेलवे फाटक के पास पहुंची, तभी तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसा इतना भयावह था कि ज्योति का बायां हाथ शरीर से अलग हो गया। उसके माथे से लेकर शरीर के अन्य हिस्सों में भी गंभीर चोटें आई थी। ज्योति को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस अब आरोपी कार चालक की तलाश कर रही है।