उत्तराखंड रुद्रपुरParent s murdered their daughter due to love affair in rudrapur

उत्तराखंड: प्रेमी से मिलने छत पर गई थी किशोरी, माता-पिता ने गला दबाकर हत्या कर दी

किशोरी के माता-पिता उसके प्रेम प्रसंग से नाराज थे। बिरादरी में बदनामी के डर से उन्होंने बेटी को मार डाला।

Parent's murdered daughter: Parent s murdered their daughter due to love affair in rudrapur
Image: Parent s murdered their daughter due to love affair in rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: ऊधमसिंहनगर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बीते दिनों यहां एक किशोरी की मौत हो गई थी।

Parent's murdered their daughter in Rudrapur

परिवार वालों ने कहा कि किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, लेकिन अब पता चला है कि किशोरी ने खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि उसकी हत्या हुई थी। इस जघन्य अपराध को उसी के माता-पिता ने अंजाम दिया। बच्ची के माता-पिता उसके प्रेम प्रसंग से नाराज थे। बिरादरी में बदनामी के डर से उन्होंने बेटी को मार डाला। घटना रुद्रपुर के पहाड़गंज इलाके की है। 24 फरवरी को पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रेम प्रसंग से नाराज होकर पहाड़गंज में शफी अहमद और उसकी पत्नी खातून जहां ने अपनी 15 साल की बेटी की हत्या कर दी है।

ये भी पढ़ें:

दोनों आरोपी शव को दफनाने के लिए रामपुर गए थे। पुलिस को सूचना मिली तो टीम ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव के चेहरे और गले पर चोट के निशान मिले थे। पोस्टमार्टम में किशोरी की मौत की वजह गला घोंटने से होने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद माता-पिता को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दो साल पहले उन्हें पता चला था कि उनकी बेटी की पहाड़गंज में रहने वाले लड़के से दोस्ती है। तब उन्होंने बेटी की पिटाई कर भविष्य में लड़के से न मिलने की हिदायत दी थी। 23 फरवरी की रात वे खाना खाकर सो गए थे। 24 फरवरी की सुबह खातूनजहां की आंख खुली तो बेटी कमरे में नहीं थी। उसने पति को जगाया और बेटी की खोजबीन की।

ये भी पढ़ें:

वे छत पर गए तो बेटी ऊपर वाले कमरे के बाहर खड़ी थी। छत की तरफ जाते समय किसी के भागने की आवाज सुनाई दी थी। लेकिन छत पर बेटी अकेली थी। पति ने बेटी को थप्पड़ मारे और उसे खींचकर नीचे ले आए थे। बाद में बेटी ने बताया कि वो पड़ोस के लड़के से मिलने छत पर गई थी। इस बात से माता-पिता इतने नाराज हुए कि बेटी को मार डाला। पिता ने बेटी का मुंह दबाया और मां ने दुपट्टे से गला दबाया था। बाद में आरोपियों ने मोहल्लेवालों से कहा कि बेटी ने फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि आरोपी शफी फल का ठेला लगाता है। बिरादरी में हो रही बदनामी के चलते उसने बेटी को मार डाला।