उत्तराखंड देहरादूनNephew raped aunt several times in dehradun

देहरादून: मामी संग दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कठोर कारावास की सजा, मामी के साथ करता रहा एक महीने तक रेप

महिला का आरोप था कि उसका पति भांजे से पैसे लेता था, जिस वजह से उसने भांजे को कुछ नहीं कहा। बाद में पीड़ित ने पुलिस से मदद मांगी।

Nephew rape aunt Dehradun : Nephew raped aunt several times in dehradun
Image: Nephew raped aunt several times in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में एक युवक ने रिश्तों की मर्यादा को शर्मसार करते हुए मामी के साथ दुष्कर्म किया।

Nephew raped aunt several times in dehradun

आरोपी युवक अपनी मामी के साथ करीब एक महीने तक रेप करता रहा। पीड़ित ने इस बारे में अपने पति से भी शिकायत की थी, लेकिन पति ने कुछ नहीं किया। तंग आकर पीड़ित ने पुलिस में केस दर्ज कराया। अब कोर्ट ने दोषी भांजे को 10 साल की सजा सुनाई है। साथ ही 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। जुर्माने से आठ हजार रुपये पीड़ित को देने के आदेश दिए गए हैं। घटना राजपुर क्षेत्र की है। 7 अक्टूबर 2021 को यहां एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि उसका परिवार कोटद्वार से राजपुर क्षेत्र में रहने आया था।

ये भी पढ़ें:

कुछ दिन बाद पति का भांजा भी उनके साथ रहने आ गया। भांजे के साथ एक युवती भी थी। कुछ दिन बाद युवती चली गई, तब भांजा अपनी मामी पर बुरी नजर रखने लगा। एक दिन युवक ने महिला संग छेड़छाड़ की तो उसने आरोपी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके कुछ दिन बाद आरोपी ने महिला संग रेप किया। साथ ही किसी को बताने पर उसके बेटे का गला काट देने की धमकी भी दी। महिला का आरोप था कि उसका पति भांजे से पैसे लेता था, जिस वजह से उसने भांजे को कुछ नहीं कहा। बाद में पीड़ित ने पुलिस से मदद मांगी। अब स्पेशल फास्ट ट्रैक जज पंकज तोमर की कोर्ट ने दोषी को 10 साल कठोर कारावास और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।