उत्तराखंड रुद्रप्रयागScooty hit by speeding dumper painful death of mother and infant girl

रुद्रप्रयाग: तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को मारी टक्कर, मां और दुधमुंही बच्ची की दर्दनाक मौत

हादसा इतना भयानक था कि स्कूटी सवार महिला और दुधमुंही बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्कूटी चला रहा महिला का पति गंभीर रूप से घायल है।

Road accident rudraprayag : Scooty hit by speeding dumper  painful death of mother and infant girl
Image: Scooty hit by speeding dumper painful death of mother and infant girl (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड में लगातार दूसरे दिन बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां रुद्रप्रयाग में डंपर चालक की लापरवाही से स्कूटी सवार मां और बेटी की दर्दनाक मौत हो गई।

Road Accident In Rudraprayag

महिला का पति गंभीर रूप से घायल है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डंपर चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में स्कूटी को टक्कर मार दी थी। हादसा जिला मुख्यालय से करीब 8 किमी दूर बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर हुआ। जहां सम्राट होटल के पास एक डंपर ने ओवरटेक करते समय स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कूटी में सवार महिला और उसकी कुछ माह की बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:

घटना के वक्त पुनाड़ गांव निवासी संदीप सेमवाल स्कूटी से अपनी पत्नी और कुछ माह की बच्ची के साथ श्रीनगर जा रहे थे। इस दौरान सम्राट होटल के निकट एक डंपर ने स्कूटी को ओवरटेक करने की कोशिश की, तभी डंपर ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि स्कूटी सवार महिला और दुधमुंही बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्कूटी चला रहा महिला का पति गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अचानक हुए इस हादसे के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।