उत्तराखंड देहरादूनMinor Dead Body Found Under Mysterious Circumstances In Dehradun

देहरादून: फ्लैट में काम करने वाली नाबालिग से होती थी हैवानियत, 15 साल की बेटी ने फांसी लगा ली

परिजनों ने नाबालिग की मौत के लिए मकान मालिक को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

Minor dead body dehradun: Minor Dead Body Found Under Mysterious Circumstances In Dehradun
Image: Minor Dead Body Found Under Mysterious Circumstances In Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में विधायक हॉस्टल के पास एक फ्लैट में काम करने वाली नाबालिग की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बताया गया कि नाबालिग ने फांसी लगा ली है।

Minor Dead Body Found Under Mysterious Circumstances In Dehradun

नाबालिग की मौत की खबर सुनते ही सैकड़ों लोग मौके पर एकत्रित हो गए। उन्होंने पहले घटनास्थल और बाद में थाने जाकर हंगामा किया। सूचना पर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के साथ ही कांग्रेस के विधायक मौके पर पहुंचे और फिर थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। नाबालिग ने बाथरूम में फांसी लगा ली, लेकिन परिजनों ने उसकी मौत के लिए मकान मालिक को जिम्मेदार ठहराया है। परिजनों की तहरीर के बाद नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग अभिषेक उर्फ राजन लूथरा के घर में पिछले दो माह से काम करती थी।

ये भी पढ़ें:

वह कभी वहीं रहती और कभी अपने घर चली जाती थी। बताया जा रहा है कि 28 फरवरी को भी वह करीब पांच बजे घर आई थी। उसने अपनी सहेलियों को बताया कि राजन लूथरा ने उसे बेल्ट से मारा है। उसने सहेलियों को निशान भी दिखाए थे। पिता ने बताया कि वह वापस नहीं जाना चाहती थी, लेकिन राजन लूथरा का गार्ड घर आया और जबरदस्ती उसे अपने साथ ले गया। पिता के अनुसार करीब एक बजे उन्हें पुलिस ने सूचना दी कि उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मामले को खुदकुशी से जुड़ा बता रही है। उधर, नाबालिग की मौत की खबर के बाद गुस्साए लोगों ने मौके पर हंगामा किया और फ्लैट में तोड़फोड़ की भी कोशिश की। घटना के बाद कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान मंत्री ने मुख्यमंत्री राहत कोष से दो लाख रुपए आर्थिक सहायता देने की भी घोषणा की।