उत्तराखंड रुड़कीDaughter in law and her lover murdered Savitri devi in roorkee

रुड़की: बहू को प्रेमी से मिलने से रोकती थी सास, युवती ने प्रेमी संग मिलकर हत्या कर दी

बहू लक्ष्मी सास की टोकाटाकी से परेशान रहती थी। तैश में आकर उसने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी। आगे जानिए पूरा मामला

Savitri Devi Murder Case: Daughter in law and her lover murdered Savitri devi in roorkee
Image: Daughter in law and her lover murdered Savitri devi in roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: रुड़की का झबरेड़ा थाना क्षेत्र....यहां एक बहू ने अपने प्रेमी संग मिलकर सास की हत्या कर दी। दरअसल बहू और सास में बनती नहीं थी।

Savitri Devi Murder Case Roorkee

युवती सास की टोकाटाकी से परेशान रहती थी। तैश में आकर उसने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि दिनांक 15 फरवरी को पुलिस को सूचना मिली कि फाजिलपुर गांव में एक महिला सावित्री देवी अपने घर में मृत हालत में मिली है। जब महिला को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने की तैयारी की गई तो उसके बेटे सोनू कुमार ने देखा कि मां के गले पर कुछ निशान हैं। शक होने पर सोनू ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 27 फरवरी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि महिला का गला दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने छानबीन करते हुए बहू लक्ष्मी एवं गांव के ही एक युवक जोनी को हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें:

जोनी जनसेवा केंद्र चलाता है। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बहू लक्ष्मी ने सारा सच उगल दिया। उसने बताया कि उसके गांव के ही जोनी कुमार के साथ ढाई साल से प्रेम संबंध थे। जोनी का घर में आना-जाना लगा रहता था। यह बात उसकी सास को नागवार गुजरती थी। इस बात को लेकर लक्ष्मी का अपने पति से भी झगड़ा रहता था। विवाद बढ़ने पर सास घर से थोड़ी दूरी पर स्थित दूसरे घर में रहने लगी थी, लेकिन लक्ष्मी की जिंदगी में उसका दखल जारी रहा। युवती ने बताया कि 14 फरवरी की रात को परिवार में एक शादी थी। इस दौरान उसने सास को खाने में नशीली दवा मिलाकर दे दी। कमरे की कुंडी को भी लक्ष्मी ने पहले ही तोड़ दिया था। रात को जब सास सो रही थी तो बहू और उसके प्रेमी ने दुपट्टे से गला घोंटकर महिला को मार डाला। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है।