उत्तराखंड रुड़कीTempo driver died in collision with tractor trolley in laksar

हरिद्वार: ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत में टेंपो चालक की मौत, परिजनों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

हादसा इतना भयानक था कि टेंपो चालक का सिर धड़ से अलग हो गया। परिजनों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

Tempo driver death accident laksar : Tempo driver died in collision with tractor trolley in laksar
Image: Tempo driver died in collision with tractor trolley in laksar (Source: Social Media)

रुड़की: रुड़की का लक्सर क्षेत्र...यहां सड़क हादसे में टेंपो चालक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम किया।

Tempo driver died in collision with tractor trolley in laksar

परिजन आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। आरोप है कि टेंपो में टक्कर लगने के बाद चालक ने ट्रैक्टर दौड़ा दिया। इस बीच टेंपो चालक कालूराम की गर्दन ट्रैक्टर-ट्रॉली में फंस गई। इसके बाद भी ट्रैक्टर चालक कालूराम को दूर तक घसीटता ले गया। जिससे उसकी मौत हो गई। टेंपो चालक कालूराम क्षेत्र के रायसी का निवासी था। 50 वर्षीय कालूराम हरिद्वार क्षेत्र में टेंपो चलाकर परिवार की गुजर-बसर कर रहा था। हादसे के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

ये भी पढ़ें:

बाद में परिजन और ग्रामीण रायसी पुलिस चौकी पहुंचे,लेकिन उन्हें वहां पर ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर नहीं मिला। इससे गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस मामले को रफा-दफा करना चाहती है। जिस ट्रैक्टर को कब्जे में लिया गया, वो काफी पुराना है। पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की, लेकिन लोग नहीं माने। बाद में पुलिस ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर ग्रामीण और परिजन शव का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुए। पुलिस ने कहा कि ट्रैक्टर को कब्जे में लिया गया है, आरोपी चालक की तलाश जारी है।