उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालMax fell into ditch casualty of 2 people including clerk

गढ़वाल में दु:खद हादसा: खाई में गिरी मैक्स, शिक्षा विभाग के क्लर्क सहित 2 लोगों की मौके पर मौत

Pauri Garhwal max accident उत्तराखंड के पौड़ी में बड़ी सड़क दुर्घटना, मैक्स वाहन गहरी खाई में गिरा, 2 लोगों की मौके पर ही मौत

Pabau Chipalghat News: Max fell into ditch casualty of 2 people including clerk
Image: Max fell into ditch casualty of 2 people including clerk (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के पौड़ी जिले से सड़क हादसे की दुःखद खबर सामने आ रही है।

Pauri Garhwal Max Accident in Pabau

पौड़ी गढ़वाल के पाबौ में चिपल घाट में एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसके बाद मैक्स गाड़ी खाई में जा गिरी। सूत्रों के मुताबिक ये दुर्घटना आज सुबह 7 से 8 बजे के बीच में हुई। पौड़ी गढ़वाल में पाबौ के चिपल घाट में हुई इस दुर्घटना में दो लोगों के मारे जाने की खबर है। मृतकों के नाम साबर सिंह और भूपाल सिंह बताये जा रहे हैं। बताया जा जा रहा है कि उनमें से एक युवक शिक्षा विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत था।
इसकी सूचना मिलने पर 108 और पुलिस मौके पर पंहुची और रेस्क्यू कार्य में जुट गयी। 2 लोगों के शव प्राप्त किये जा चुके हैं। दरअसल प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज, रविवार सुबह को थाना चिपलघाट पाबौ पौड़ी गढ़वाल को सूचना दी गयी कि चिपलघाट के पास एक मैक्स वहां अनियंत्रित होने से गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इसके बाद जब पुलिस और 108 मौके पर पंहुची तो पता लगा कि दुर्घटना में 2 लोगों साबर सिंह और भूपाल सिंह का निधन हो गया है। बताया जा जा रहा है कि उनमें से एक युवक शिक्षा विभाग में क्लर्क के पद पर कार्यरत था।