उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालUttarakhand Roadways Bus Road Accident In Devprayag

उत्तराखंड: चंडीगढ़ से सवारियां लेकर आ रही रोडवेज बस देवप्रयाग में पलटी, बस में सवार 8 यात्री घायल

हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई, यात्री मदद के लिए आवाज लगाने लगे। हादसे के वक्त वाहन में 34 लोग सवार थे।

Uttarakhand roadway bus accident Devprayag: Uttarakhand Roadways Bus Road Accident In Devprayag
Image: Uttarakhand Roadways Bus Road Accident In Devprayag (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: उत्तराखंड में खराब मौसम के बीच सफर जोखिमभरा बना हुआ है। चमोली से लेकर हरिद्वार तक ऐसा कोई जिला नहीं, जहां से सड़क हादसों की खबरें न आ रही हों।

Uttarakhand Roadways Bus Road Accident In Devprayag

इस बीच एक बड़े सड़क हादसे की खबर श्रीनगर गढ़वाल से आ रही है। यहां 34 सवारियों को लेकर चंडीगढ़ से श्रीनगर आ रही रोडवेज बस देवप्रयाग में अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में आठ यात्रियों को चोट आई है। सभी यात्री चंडीगढ़ से श्रीनगर आ रहे थे। देवप्रयाग थाना प्रभारी महिपाल रावत ने बताया कि बस में कुल 34 यात्री सवार थे, जिसमें से आठ यात्रियों को चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरी रोडवेज बस चंडीगढ़ से आ रही थी।

ये भी पढ़ें:

बस जैसे ही देवप्रयाग के बछेलीखाल के समीप पहुंची, चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद बस हाईवे पर पलट गई। हादसा होते ही बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची देवप्रयाग पुलिस ने राहत-बचाव का कार्य शुरू किया। बस हादसे में आठ यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। जिन्हें रेलवे के वाहन से सीएचसी देवप्रयाग में भर्ती कराया गया है। बस में कुल 34 यात्री सवार थे। राहत इस बात की है कि बस खाई की तरफ नहीं पलटी, अगर ऐसा होता तो यात्रियों की जान पर बन आती। रोडवेज बस पहाड़ से टकरा कर पलटी है। हादसा कितना भयानक हो सकता था, इसका अंदाजा आप तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं। शुक्र है कि वाहन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।