उत्तराखंड ऋषिकेशelephant attacked Max vehicle injured driver lost his life

ऋषिकेश में हाथी का आतंक: मैक्स वाहन पर हमला कर ड्राइवर को मार डाला

स्थानीय लोगों और पुलिस ने वाहन चालक को एंबुलेंस से एम्स हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन अफसोस कि वाहन चालक की जान बच नहीं सकी।

Elephant attack max vehicle Rishikesh: elephant attacked Max vehicle injured driver lost his life
Image: elephant attacked Max vehicle injured driver lost his life (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश में एक बार फिर हाथी का आतंक देखने को मिला है। यहां लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र में हिल बाईपास मार्ग पर हाथी ने एक वाहन हमला कर दिया।

Elephant Attacked Max Vehicle In Rishikesh

हमले में वाहन चालक की मौत हो गई। हाथी के हमले में वाहन चलाक गंभीर रूप से घायल हो गया था। स्थानीय लोगों और पुलिस ने उसे एंबुलेंस से एम्स हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन अफसोस कि वाहन चालक की जान बच नहीं सकी। डॉक्टरों की टीम ने चेकअप के बाद चालक को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस ने वाहन चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान यूपी के बिजनौर निवासी सतेंद्र उर्फ सोनू के रूप मे हुई।

ये भी पढ़ें:

पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब 5 बजे चालक सोनू हिल बाईपास मार्ग पर अपने वाहन में नीलकंठ की सवारी भरने के लिए गया था। तभी हाथी ने वाहन पर अचानक हमला कर दिया। हमले में सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक सोनू की मौत हो चुकी थी। हाथी के हमले में वाहन का साइड वाला शीशा चकनाचूर हो गया था। बता दें कि इन दिनों महाशिवरात्रि के मद्देनजर हजारों शिवभक्त नीलकंठ मंदिर जाने के लिए लक्ष्मण झूला के अंतर्गत पैदल मार्ग पर पहुंच रहे हैं, लेकिन वन विभाग की टीम क्षेत्र में गश्त करते नजर नहीं आ रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यदि वन विभाग की टीम क्षेत्र में एक्टिव होती तो आज वाहन पर हुए हाथी के हमले को शायद रोका जा सकता था।