उत्तराखंड देहरादूनClash between MLA mahesh Jeena and dehradun municipal commissioner Gaurav kumar

बीजेपी विधायक महेश जीना और नगर आयुक्त के बीच नोकझोक, गाली गलौज तक पहुंचा मामला

आरोप तो ये भी है कि विधायक ने गाली गलौज की। मामला बीजेपी विधायक जीना के परिचित के टेंडर से जुड़ा है।

BJP MLA Mahesh Jeena: Clash between MLA mahesh Jeena and dehradun municipal commissioner Gaurav kumar
Image: Clash between MLA mahesh Jeena and dehradun municipal commissioner Gaurav kumar (Source: Social Media)

देहरादून: बीजेपी विधायक महेश जीना एक बार फिर विवादों में हैं। अल्मोड़ा की सल्ट विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले महेश जीना और देहरादून के नगर आयुक्त गौरव कुमार के बीच बीते दिन तीखी नोकझोंक हो गई।

Mahesh Jeena Clash With Gaurav Kumar

आरोप तो ये भी है कि विधायक ने गाली गलौज की। मामला बीजेपी विधायक जीना के परिचित के टेंडर से जुड़ा है। देहरादून नगर आयुक्त गौरव कुमार का आरोप है कि उनके साथ अभद्रता और गाली गलौज की गई, वहीं विधायक महेश जीना ने भी मामले में सफाई दी है। उनका कहना है कि उन्होंने किसी तरह की कोई बदतमीजी नहीं की। अब वो इस बारे में अपने उच्च नेताओं से बात करेंगे। उधर, घटना के बाद नगर निगम के सफाई मजदूर संघ और नगर निकाय कर्मचारी महासंघ ने सभी काम ठप कर दिया है, उन्होंने कहा कि जब तक विधायक नगर आयुक्त से माफी नहीं मांगते या विधायक की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक सफाई का काम ठप रहेगा।

ये भी पढ़ें:

यहां आपको पूरा मामला भी बताते हैं। दरअसल, सहस्त्रधारा रोड पर स्थित ट्रचिंग ग्राउंड बंद होने के बाद वहां से लिकेजी वेस्ट (पुराना कूड़ा निस्तारण) हटाने को लेकर प्रक्रिया चल रही है। इसे लेकर बीते दिनों टेंडर निकाले गए। जिसमें सल्ट विधायक के परिचित ने भी हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें टेंडर प्रक्रिया से बाहर कर दिया गया। इसी को लेकर विधायक महेश जीना अपने समर्थकों के साथ नगर निगम में पहुंचे और हंगामा कर दिया। हंगामे के दौरान नगर आयुक्त बार-बार विधायक जीना को शांत करने की कोशिश करते नजर आए, लेकिन विधायक नहीं माने और लगातार हंगामा करते रहे। मामला डीएम सोनिका सिंह के पास पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि विधायक और नगर आयुक्त के साथ बैठक कर मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है। विधायक और नगर आयुक्त के बीच नोक झोंक मामले की जांच गढ़वाल कमिश्नर विनय शंकर पांडेय को सौंपी गई है।