उत्तराखंड उधमसिंह नगरTwo international drug smugglers arrested in Kichha

किच्छा में दो अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार, तलाशी में 10 लाख की चरस बरामद

आरोपियों के पास से करीब 2 किलो चरस बरामद हुई। जिसकी कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही है।

Drug smuggler arrested Udhamsingh nagar: Two international drug smugglers arrested in Kichha
Image: Two international drug smugglers arrested in Kichha (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में नशे के खिलाफ बड़े स्तर पर अभियान चल रहा है। इसी कड़ी में ऊधमसिंहनगर में एएनटीएफ ने दो अंतरराष्ट्रीय नशा तस्करों को पकड़ा है।

Two international drug smugglers arrested in Kichha

आरोपियों के पास से करीब 2 किलो चरस बरामद हुई। जिसकी कीमत 10 लाख रुपये बताई जा रही है। आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है। गिरफ्तार आरोपी कई सालों से चरस की तस्करी में लिप्त रहे हैं। बता दें कि एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल द्वारा ड्रग्स डीलरों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। इसके तहत एएनटीएफ की टीम ने आज ऊधमसिंहनगर के थाना किच्छा क्षेत्र के अंर्तगत शनि देव मंदिर बायपास रोड से दो अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करों को पकड़ा।

ये भी पढ़ें:

आरोपियों की पहचान पद्म बोहरा निवासी नेपाल और नारायण सिंह बिष्ट निवासी नैनीताल के रूप में हुई। उनके कब्जे से करीब 1 किलो 909 ग्राम चरस बरामद की गयी। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो चरस को नेपाल से खऱीदकर लाए थे, जिसे काठगोदाम, हल्द्वानी, लालकुआं और किच्छा में बेचा जाना था। आरोपी नारायण पहले भी चरस तस्करी के जुर्म में जेल जा चुका है। पदम बोरा भी नेपाल से चरस लाने के जुर्म में पकड़ा जा चुका है। एएनटीएफ टीम ने आरोपियों को शनि मंदिर के पास से पकड़ा। बता दें कि एएनटीएफ कुमाऊं यूनिट साल 2024 में अब तक 8 किलो 341 ग्राम चरस बरामद कर चुकी है। नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है।