उत्तराखंड देहरादूनDehradun traffic plan 7 March

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे आज मेगा रोड शो, शहर में रूट डायवर्जन व्यवस्था लागू

मुख्यमंत्री के रोड शो को देखते हुए आज कई मार्गों के रूट बदले हुए रहेंगे। रूट डायवर्जन व्यवस्था दोपहर एक बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक लागू रहेगी।

Dehradun traffic plan 7 March: Dehradun traffic plan 7 March
Image: Dehradun traffic plan 7 March (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादूनवासी ध्यान दें। किसी जरूरी काम से बाजार जा रहे हैं, तो ट्रैफिक प्लान जरूर देख लें।

Dehradun traffic plan 7 March

दून में सशक्त नारी समृद्ध नारी कार्यक्रम के अंतर्गत मुख्यमंत्री के रोड शो को देखते हुए कई मार्गों के रूट बदले हुए रहेंगे। विक्रमों के रूट को भी बदला गया है। जरूरत पड़ने पर रूट डायवर्ट किए जा सकते हैं। रूट डायवर्जन व्यवस्था दोपहर एक बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक लागू रहेगी। पहले विक्रम और मैजिक के लिए ट्रैफिक प्लान देख लेते हैं। रूट नंबर तीन पर विक्रम आराघर से सीएमआई से एमकेपी होते हुए बुद्धा चौक की ओर भेजे जाएंगे। रूट नंबर पांच पर विक्रमों को आवश्यकतानुसार रेलवे गेट से डायवर्ट किया जायेगा। रूट नंबर आठ पर विक्रम आवश्यकतानुसार रेलवे गेट से डायवर्ट किए जाएंगे। रूट नंबर सात व नौ पर विक्रमों को बिंदाल चौक से आवश्यकतानुसार डायवर्ट किया जाएगा। रूट नंबर दो के विक्रमों को आवश्यकतानुसार डायवर्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

विकासनगर, शिमला बाईपास, मसूरी रोड की ओर से आने वाली बस-चकराता रोड–सुभाष रोड से पीएनबी बैंक के पास लोगों को उतारेंगी और गुरुद्वारा ग्राउंड में पार्क होंगी। रायपुर की ओर से आने वाली बसें फव्वारा चौक–आराघर टी–जंक्शन–सिद्धार्थ रेजीडेंसी के पास लोगों को उतारेंगी और परेड ग्राउंड में पार्क होने के बाद गुरुद्वारा ग्राउंड रेसकोर्स व दामिनी चौक से पीएनबी तिराहा तक सड़क के एक ओर पार्क होंगी। दामिनी चौक, गुरुनानक चौक, बन्नू स्कूल चौराहा, नेगी तिराहा, पीएनबी तिराहा और अभिनंदन होटल त्यागी रोड बैरियर क्षेत्र हैं। एसएसपी अजय सिंह ने आमजन से पुलिस का सहयोग करने की अपील की है। साथ ही क्षेत्र विशेष में आने पर वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करने की अपील की गई है।