उत्तराखंड देहरादूनGuldar who killed two innocent people imprisoned in cage

देहरादून: दो मासूमों की जान लेने वाला गुलदार पिंजरे में कैद, लोगों ने ली राहत की सांस

गुलदार के पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोगों के साथ-साथ वन विभाग ने भी राहत की सांस ली है।

Leopard caught Dehradun: Guldar who killed two innocent people imprisoned in cage
Image: Guldar who killed two innocent people imprisoned in cage (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में दो मासूमों की जान लेने वाला गुलदार पकड़ा गया। किमाड़ी और सिंगली गांव में गुलदार ने दो बच्चों को मार दिया था।

Leopard Caught in Dehradun

तब से वन विभाग की टीम गुलदार को पकड़ने की कोशिश मे जुटी थी। 7 मार्च को गुलदार पिंजरे में फंसा मिला। माना जा रहा है कि ये वही गुलदार है, जिसने किमाड़ी में बच्चे की जान ली थी। गुलदार के पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोगों के साथ-साथ वन विभाग ने भी राहत की सांस ली है। बता दें कि बीती 26 दिसंबर की रात को अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी से थोड़ी दूर पर स्थित सिंगली गांव में गुलदार ने चार साल के अयांश को निवाला बना लिया था।

ये भी पढ़ें:

इसके कुछ दिनों बाद ही गुलदार ने रिस्पना नदी के पास एक बच्चे पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। बीते 25 फरवरी को फिर से ऐसी ही घटना सामने आई। देहरादून के गल्जवाड़ी क्षेत्र के किमाड़ी के मराड़ी चक की गुर्जर बस्ती में गुलदार ने एक 10 साल के बच्चे को मार डाला था। गुलदार के हमले की घटनाओं के बाद लोगों में रोष था। वन विभाग गुलदार को पकड़ने की कोशिश में जुटा था। अब मसूरी वन प्रभाग क्षेत्र में गुलदार को पिंजरे में कैद कर लिया गया। यह गुलदार करीब 5 से 6 साल का नर गुलदार बताया जा रहा है। गुलदार के पकड़े जाने के बाद लोग राहत महसूस कर रहे हैं।