उत्तराखंड देहरादूनManish Khanduri joins BJP resigned from Congress on Friday

उत्तराखंड: कांग्रेस का हाथ छोड़ मनीष खंडूड़ी ने थामा बीजेपी का दामन, शुक्रवार को दिया था कांग्रेस से इस्तीफा

बीते पांच सालों से मनीष खंडूड़ी कांग्रेस में काफी सक्रिय नेता रहे, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने पार्टी छोड़ दी, आज उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया।

Manish Khanduri Join BJP: Manish Khanduri joins BJP  resigned from Congress on Friday
Image: Manish Khanduri joins BJP resigned from Congress on Friday (Source: Social Media)

देहरादून: शुक्रवार को कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता मनीष खंडूड़ी ने शनिवार को बीजेपी ज्वाइन कर ली।

Manish Khanduri Join BJP

बीजेपी महानगर कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मौजूद रहे। लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस के लिए ये बड़ा झटका है। शनिवार को मनीष खंडूड़ी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। मनीष खंडूड़ी 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें:

तब उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर गढ़वाल संसदीय सीट से चुनाव भी लड़ा था, लेकिन जीत नहीं सके। मनीष खंडूड़ी बीजेपी के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे बीसी खंडूड़ी के बेटे हैं। उनकी बहन ऋतु खंडूड़ी भी कोटद्वार विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं। साथ ही वो उत्तराखंड विधानसभा की अध्यक्ष भी हैं। मनीष को इस बार भी कांग्रेस में टिकट का दावेदार माना जा रहा था। बीते पांच सालों से मनीष खंडूड़ी कांग्रेस में काफी सक्रिय नेता रहे, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने अचानक पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया। तभी से कयास लग रहे थे कि मनीष बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं।