उत्तराखंड रुड़कीRishabh Pant fit will return in IPL 2024

Rishabh Pant फिट: IPL 2024 में वापसी करेगा उत्तराखंड का ये धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज

IPL 2024 में Delhi के क्रिकेट फैंस को एक बड़ी खुशखबरी है, कप्तान ऋषभ पंत को IPL 2024 शुरू होने से पहले ही NCA का फिटनेस प्रमाण पत्र मिल गया है।

Rishabh Pant Fitness: Rishabh Pant fit will return in IPL 2024
Image: Rishabh Pant fit will return in IPL 2024 (Source: Social Media)

रुड़की: ऋषभ पंत को IPL 2024 शुरू होने से पहले ही NCA का फिटनेस प्रमाण पत्र मिल गया है।

Rishabh Pant fit, will return in IPL 2024

उत्तराखंड का ये धाकड़ विकेट कीपर और टीम इंडिया के स्टार कीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को कथित तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) द्वारा पूरी तरह से फिट घोषित किया गया है। पूरे देश को उम्मीद है कि बल्लेबाज ऋषभ पंत IPL 2024 के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी करेंगे। बता दें की साल 2022 दिसंबर में अपने घर रुड़की के लिए वापसी करते समय ऋषभ पंत को कार एक्सीडेंट में बहुत चोट आई थी। जिस कारण ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग 2023 नहीं खेल पाए। लेकिन अब चोट लगने के लंबे अंतराल के बाद, अब वो ठीक हो चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार, बल्लेबाज ऋषभ पंत को NCA से अपना फिटनेस प्रमाणपत्र मिल चुका है।

ये भी पढ़ें:

यह खबर क्रिकेट फैंस को प्रसन्न करने वाली है, कि 26 वर्षीय कप्तान ऋषभ पंत को IPL 2024 शुरू होने से पहले ही NCA द्वारा उनका फिटनेस प्रमाण पत्र मिल चुका है। और माना जा रहा है कि जल्द ही ऋषभ पंत क्रिकेट एक्शन में वापसी करने वाले हैं। इंडियन प्रीमियम लीग 2023 सीजन में ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में डेविड वार्नर ने डीसी की कप्तानी की थी। हालाँकि, टीम को निराशाजनक अभियान का सामना करना पड़ा और प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही। पोंटिंग ने पंत की रिकवरी के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि ऋषभ पंत क्रिकेट में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी पंत ने IPL 2024 के लिए कुछ अभ्यास मैचों में भाग लिया है, और उनमें से एक गेम में विकेटकीपिंग भी की है।