उत्तराखंड पिथौरागढ़Three youths who had gone to see Ramlala died in a road accident

उत्तराखंड: रामलला के दर्शन के लिए निकले तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत, परिवार में कोहराम

पिथौरागढ़-चंपावत के रहने वाले पांचों युवक रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या निकले थे, लेकिन किसे पता था कि रास्ते में अनहोनी हो जाएगी।

Three young man death road accident: Three youths who had gone to see Ramlala died in a road accident
Image: Three youths who had gone to see Ramlala died in a road accident (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड से अयोध्या की यात्रा पर निकले तीन युवकों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Three Young Man Death In Road Accident

हादसे में जान गंवाने वाले युवक पिथौरागढ़ और चंपावत जिले के रहने वाले थे। हादसे के बाद से दोनों जिलों में शोक का माहौल है। मृतकों के परिजन गहरे सदमे में हैं। शनिवार को पिथौरागढ़ के विण-जाखनी से चंचल सिंह, कुंदन सिंह, प्रतीक शर्मा, नरेंद्र सिंह धामी, अनिकेत बोरा कार (यूके 05 डी 5885) से अयोध्या के लिए रवाना हुए थे। यह कार नरेंद्र सिंह धामी की थी। रविवार सुबह लखीमपुर खीरी में कार, एसयूवी और ट्रॉली की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में पीपली के डौड़ा गांव निवासी चंचल सिंह (40) पुत्र मोहन सिंह, क्वीतड़ निवासी कुंदन सिंह सौन (25) वर्ष पुत्र भूपेंद्र सिंह सौन और बाराकोट जिला चंपावत निवासी प्रतीक शर्मा (24) वर्ष पुत्र भुवन चंद्र शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गाजरी पीपली निवासी नरेंद्र सिंह धामी और विण निवासी अनिकेत बोरा गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें:

हादसे में घायल नरेंद्र सिंह धामी मर्चेंट नेवी में है और इन दिनों अवकाश पर घर आया हुआ था। अनिकेत बोरा भी अग्निवीर भर्ती में सेलेक्ट हुआ है। हादसे में जान गंवाने वाला चंचल सिंह पिथौरागढ़ के विण में दुकान चलाता था, जबकि क्वीतड़ गांव निवासी कुंदन सिंह सौन मर्चेंट नेवी में था। चंपावत-लोहाघाट के बाराकोट निवासी प्रतीक शर्मा (24) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। शनिवार को पांचों युवक रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या निकले थे, लेकिन किसे पता था कि रास्ते में अनहोनी हो जाएगी। सड़क हादसे में क्षेत्र के 3 युवकों की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ितों के परिजन लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो गए हैं।