उत्तराखंड किच्छाCop trapped in vicious girl trap in Kichha

उत्तराखंड: सोशल मीडिया पर मिली हसीना के जाल में फंसा दरोगा, सच्चाई सामने आई तो पैरों तले जमीन खिसक गई

युवती ने जिसे अपना पिता बताकर दरोगा से मिलवाया, वो असल में उसका प्रेमी था। युवती ने दरोगा को झूठे केस में फंसाने की भी धमकी दी।

Archana trapped cop Kichha: Cop trapped in vicious girl trap in Kichha
Image: Cop trapped in vicious girl trap in Kichha (Source: Social Media)

किच्छा: किच्छा में एक दरोगा सोशल मीडिया पर मिली शातिर युवती के चंगुल में फंस गया। युवती के खिलाफ धोखाधड़ी के कई केस दर्ज थे। वो बचने के लिए दरोगा से शादी करना चाहती थी।

Cop trapped in vicious girl trap in Kichha

युवती ने अपने प्रेमी संग मिलकर दरोगा से वसूली करनी चाही, इनकार करने पर उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। अब पुलिसकर्मी ने युवती और दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अदालत के आदेश पर पुलभट्टा थाने में युवती और दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। थाना पुलभट्टा के गांव अजीतपुर निवासी खेमेन्द्र गंगवार ने अदालत में दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह हरिद्वार पुलिस में तैनात है।

ये भी पढ़ें:

2017 में सोशल मीडिया के जरिए उसकी पहचान अर्चना सिंह निवासी ग्राम कटाई थाना लालगंज जिला मिर्जापुर, यूपी से हुई थी। उसने अपने आपको दिल्ली स्थित प्रतिष्ठित बैंक में, जबकि अपने पिता को एनटीपीसी में डिप्टी डायरेक्टर बताया था। दरोगा ने अर्चना से शादी की बात कही तो वह टालती रही। बाद में मार्च 2021 में अर्चना को हिमाचल पुलिस ने थाना बोटीवाला जिला बद्दी से आईटी एक्ट में गिरफ्तार कर लिया, तब कहीं जाकर दरोगा को प्रेमिका की सच्चाई का पता चला। ये भी पता चला कि अर्चना अपने प्रेमी और अन्य साथियों के साथ हिमाचल में फर्जी डिग्री और मार्कशीट बनाती है। एक साल तक वह सोलन जेल में भी बंद रही। अर्चना के भाई ने बताया कि उसकी 12 साल पहले शादी हो गई थी, तब घरवालों ने उसे अलग कर दिया था।

ये भी पढ़ें:

अर्चना का इलाहबाद के युवक और दून निवासी बस कंडक्टर से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। अर्चना ने जिसे अपना पिता बनाकर दरोगा से मिलवाया था, वह उसका प्रेमी है। पीड़ित दरोगा ने कहा कि अब युवती का मुंहबोला भाई उसे धमकी दे रहा है। अक्टूबर 2023 में अक्षय उर्फ दक्ष अग्रवाल ने फोन पर धमकी देकर 10 लाख रुपये मांगे और नहीं देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। युवती दरोगा से शादी कर पूर्व में किए अपराध से बचाना चाहती है। बहरहाल पुलिस ने अर्चना, अक्षय अग्रवाल, सौरभ के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।