उत्तराखंड देहरादूनWomen from uttarakhand beaten by bouncers in club in gurugram

हरियाणा में उत्तराखंड की महिला को जान से मारने की कोशिश, कपड़े फाड़ कर क्लब से बाहर फेंका

हरियाणा के गुरुग्राम के एक क्लब में गई उत्तराखंड की महिला के साथ बाउंसरों ने बेवजह मारपीट कर उसको क्लब से बाहर फेंका, और महिला का गला घोटने की कोशिश की और उसकी टीशर्ट भी फाड़ी।

Bouncers beat uttarakhand women: Women from uttarakhand beaten by bouncers in club in gurugram
Image: Women from uttarakhand beaten by bouncers in club in gurugram (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड की एक महिला हरियाणा के गुरुग्राम के एक क्लब में अपने दोस्तों के साथ आधी रात के आस-पास पार्टी करने गई थी।

Bouncers beat uttarakhand women in gurugram

शिकायत आई कि उत्तराखंड की एक महिला के साथ क्लब के तीन- चार बाउंसरों ने बिना किसी वजह मारपीट और गाली-गलौच की है। इस घटना के दौरान क्लब के बाउंसरों ने उसका गला दबाने की भी कोशिश की और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इसके बाद उन्हें क्लब से बाहर फेंक दिया गया। लड़की के साथ क्लब में हुई पूरी घटना वहां के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। उत्तराखंड के देहरादून की मूल निवासी अदिति ने गुरुग्राम के पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज की है। अदिति ने क्लब के बाउंसरों के खिलाफ शिकायत की है। जिसमें अदिति ने बताया की बीती रात हुई यह घटना सिग्नेचर टॉवर के पास दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर स्थित एक क्लब में हुई।

ये भी पढ़ें:

अदिति ने बताया कि वह आधी रात के आस-पास के समय अपने दोस्तों के साथ क्लब में पार्टी करने गई थी। तभी तीन-चार बाउंसर उनके पास आए जिनमें से दो बाउंसर महिलाएं थीं। दोनों महिला बाउंसर अदिति और उसके दोस्तों के साथ बिना किसी कारण के गाली-गलौज करने लगी। गाली गलौच करने के बाद मेघा (एक बाउंसर) ने मेरे साथ मार-पीट शुरू कर दी। अदिति ने बताया कि जब हमने खुद को बचाने की कोशिश की तो उनमें से एक पुरुष बाउंसर ने मेरा गला घोंटने की कोशिश की और बुरी तरह से मारपीट की, इसके बाद उन्होंने हमें क्लब से बाहर फेंक दिया। अदिति ने शिकायत की कि इस दौरान मुझे बहुत से चोटें आईं। अदिति ने बताया कि इस सब मारपीट के दौरान उसकी टी-शर्ट भी फट गई। गुरुग्राम के थाने की पुलिस ने बताया कि अदिति द्वारा की गई शिकायत के आधार पर सेक्टर 40 पुलिस स्टेशन में बाउंसरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत FIR दर्ज की गई है। SHO मनोज वर्मा ने कहा, हमने घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए हैं। पुलिस मामले की तहकीकात में लगी है। उम्मीद है कि पुलिस आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।