उत्तराखंड रुद्रप्रयागSuraj Panwar of Bashti Village wins 1 Crores in Dream11

अब बष्टी गांव के सूरज पंवार की चमकी किस्मत, Dream11 पर रातों-रात बने करोड़पति

रुद्रप्रयाग जिले में बष्टी गांव के सूरज पंवार के घर पर जश्न का माहौल है, सूरज ड्रीम 11 पर टीम बनाकर करोड़पति बन गए, उनकी रैंक नंबर 1 आई है।

Suraj Panwar Dream11: Suraj Panwar of Bashti Village wins 1 Crores in Dream11
Image: Suraj Panwar of Bashti Village wins 1 Crores in Dream11 (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: Dream11 अब तक कई लोगों को करोड़पति बना चुकी है, इनमें कई लोग उत्तराखंड से भी हैं।

Suraj Panwar of Bashti Village wins 1 Crores in Dream11

क्रिकेट फैंटेसी लीग Dream11 पर दिन भर में लाखों लोग किस्मत आजमाते हैं उनमे से कई लोग रुपए गंवाते हैं परन्तु कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनकी क़िस्मत क्रिकेट फेंटेसी लीग ड्रीम 11 में चमक उठती है। उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के सूरज पंवार की किस्मत रातों-रात चमक गयी है। ड्रीम 11 पर टीम बनाकर सूरज रातों रात करोड़पति बन गए हैं। रुद्रप्रयाग जिले की ग्राम सभा बष्टी के सूरज पंवार पुत्र श्री दुमान सिंह पंवार ने ड्रीम 11 पर टीम बनाकर 1 करोड़ 50 लाख रुपये जीते हैं। सूरज सिंह पंवार ने 13 मार्च (बुधवार) की रात ड्रीम 11 पर महिला IPL में गुजरात और दिल्ली के मैच में 2 टीमें बनाईं थी। पहली टीम 59 रूपये एंट्री फीस वाली थी, इस टीम में कप्तान सिफाली वर्मा और उप कप्तान सिखा पाण्डेय को रखा था।

ये भी पढ़ें:

ये समीकरण सूरज के लिए लकी साबित हो गए और उनकी रैंक नंबर 1 पर आ गई। वैसे तो ड्रीम 11 पर हर दिन देश के कई लोग करोड़पति बन रहे हैं, इस क्रिकेट फेंटेसी लीग में रुद्रप्रयाग के रहने वाले सूरज ने बुधवार की रात पहली रैंक पाकर किस्मत चमका ली। सूरज पंवार ने बताया कि वे ड्रीम 11 खेल को विगत चार सालों से खेल रहे हैं और बुधवार की रात उनका सपना पूरा हुआ। सूरज पंवार ने 1 करोड़ 50 लाख रुपये जीते। इसमें से 45 लाख सरकार के खाते में GST कट गई और अब 1 करोड़ 5 लाख सूरज के खाते में प्राप्त हुए हैं। गरीब परिवार के सूरज की इस बड़ी जीत से उनके परिजन बहुत खुश हैं। राज्य समीक्षा की टीम की ओर से भी आपको बधाइयां सूरज।