उत्तराखंड ऋषिकेशRobbery of lakhs at gunpoint in Rishikesh

उत्तराखंड: ऋषिकेश में बंदूक की नोक पर बड़ी वारदात, ज्वैलर्स से लाखों की लूट

ऋषिकेश में बंदूक की नोक पर ज्वैलर्स से लाखों की लूट की गई, चुनाव आचार संहिता लगने के बाद भी बदमाशों के हौसले बुलंद...

Robbery in Rishikesh: Robbery of lakhs at gunpoint in Rishikesh
Image: Robbery of lakhs at gunpoint in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: बदमाशों ने पुलिस को चकमा देकर ऋषिकेश में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है, पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर इलाके में नाकाबंदी भी की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

Robbery of lakhs at gunpoint in Rishikesh

19 मार्च को बदमाशों ने ऋषिकेश में एक ज्वेलर्स से बन्दूक दिखाकर लूटपाट की और फरार हो गए। Robbery at gunpoint in Rishikesh आचार संहिता लगने के बाद प्रदेशभर में जहाँ पुलिस पूरे तरीके से मुस्तैद है वहीं बदमाश भी पुलिस को चुनौती देते नज़र आ रहे हैं। मामला ऋषिकेश का है जहाँ पर बदमाशों ने मंगलवार को दोपहर में एक बड़ी लूटपाट को अंजाम दिया और मौके से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है, पुलिस इस मामले की जाँच में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 19 मार्च को ऋषिकेश कोतवाली की श्यामपुर चौकी क्षेत्र में कुछ बाइक सवारों ने सुबह सवेरे तमंचा दिखाकर ज्वेलर्स से लूटपाट की।

ये भी पढ़ें:

मामला सुबह करीब 8.30 बजे का है जब ज्वेलर प्रवीण वर्मा दुकान से घर के लिए निकल रहे थे तभी अचानक मोड़ पर दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें धक्का नीचे गिरा दिया और उनके बैग को छीनकर मौके से भाग निकले।

ज्वेलर्स ने दिया बयान:

प्रवीण वर्मा ने बताया की बैग में करीब 25 से 30 हजार रुपए का कैश और सोने व चांदी के कुछ जेवरात थे। इन सबको मिलकर लगभग एक लाख रूपये से ज्यादा की लूटपाट बदमाशों द्वारा की गई। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी और मामले की सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर इलाके में नाकाबंदी भी की लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।