उत्तराखंड चमोलीCar fell into deep ditch three people died on the spot

चमोली में बड़ा हादसा, 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार.. तीन लोगों की दर्दनाक मौत

पहाड़ों की क्षतिग्रस्त सड़कों पर आए दिन हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। चमोली जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है।

Road Accident News: Car fell into deep ditch three people died on the spot
Image: Car fell into deep ditch three people died on the spot (Source: Social Media)

चमोली: चमोली जिले के मणखी गांव के पास में 22 मार्च (शुक्रवार) को देर रात दर्दनाक हादसा हो गया।

Car fell into deep ditch three people died on the spot

नंदा नगर घाट थाना क्षेत्र मणखी गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। खाई लगभग 300 मीटर बड़ी है। दुर्घटना में ड्राइवर सहित 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। नंदा नगर घाट थाना पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों व्यक्तियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार 22 मार्च (शुक्रवार) को देर रात थाना नंदा नगर घाट पर सूचना मिली कि मणखी गांव के पास वाली सड़क पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

ये भी पढ़ें:

खाई लगभग 300 मीटर बड़ी है। सूचना मिलते ही नंदा नगर घाट थाना पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस टीम ने तीनों व्यक्तियों को खाई से बाहर निकाला। लेकिन तब तक तीनों की मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया, मृतकों के शव का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
छानबीन करने पर मृतकों की पहचान ललित प्रसाद (57) पुत्र इंद्रमणि सती निवासी ग्राम कांडई , बद्री प्रसाद रतूड़ी (42) पुत्र रामेश्वर प्रसाद रतूड़ी ग्राम कुंमजुंग, राकेश सती (51) पुत्र शंभू प्रसाद निवासी ग्राम माणखी थाना नंदा नगर घाट के रूप में हुई है। तीनों ही मृतक व्यक्ति चमोली जिले अलग-अलग गावों से थे। थाना नंदा नगर घाट पुलिस टीम मामले की जाँच कर रही है।