उत्तराखंड देहरादूनPublic question Ganesh Joshi in Lok Sabha election campaign

लोकसभा चुनाव प्रचार में मसूरी विधायक को जनता ने याद दिलाये वादे, कहा.. वोट तो आपको भी दिया था

लोकसभा चुनाव 2024 प्रचार के दौरान जनता से कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की बहस हो गई। प्रचार करने गए मसूरी विधायक से पूर्व सैनिकों पूछा कि हम क्यों वोट दें? जब पीने तक का पानी नहीं मिल पा रहा है।

Lok Sabha Election 2024: Public question Ganesh Joshi in Lok Sabha election campaign
Image: Public question Ganesh Joshi in Lok Sabha election campaign (Source: Social Media)

देहरादून: देश में लोकसभा चुनाव का खुमार चरम पर है। सभी पार्टियों के नेता कमर कस के अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार में लगे हैं।

Public asks Ganesh Joshi about Promises

मसूरी विधानसभा क्षेत्र में ऐसे ही एक प्रचार अभियान के दौरान गल्जवाड़ी, अनारवाला और विलासपुर कांडली क्षेत्रों के जनसंपर्क में गणेश जोशी आये हुए थे। लेकिन यहां वोट मांगने की अपील करते, उससे पहले ही पूर्व सैनिकों और स्थानीय लोगों ने उनसे तमाम सवाल पूछ डाले। उन्हें घेर लिया और उनके पुराने वादे याद दिला दिए। कुछ देर तक बहस चलने के बाद उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मौके से वापस लौट गए।

जनता ने याद दिलाये वादे

दरअसल, मसूरी विधानसभा के इन क्षेत्रों में पिछले कई वर्षों से पेयजल की समस्या है। यहां के निवासियों को पीने के पानी के लिए भी टैंकर मंगाना पड़ता है। गांव में पेयजल की किल्लत कई वर्षों से है। स्थानीय लोग कई बार इस बात को लेकर लोकल विधायक और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के ऑफिस भी गए, लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ। गणेश जोशी को अपनी विधानसभा में देखकर पूर्व सैनिकों ने केंद्र और राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही 'हर घर जल योजना' के बारे में सवाल पूछे। पूर्व सैनिकों ने कहा

"हम यदि वोट दें तो किसको दें? जिसके जवाब में जोशी ने कहा, जिसको आपका मन करता है, उसको वोट दें। तभी एक और पूर्व सैनिक ने कहा कि वोट तो आपको भी दिया था और आप मंत्री हैं, लेकिन आज तक आपने सुध तक नहीं ली। हम क्यों वोट दें? जब पीने तक का पानी नहीं मिल पा रहा है"

घटना का विडियो वायरल हो रहा है, आप भी देखिये..