उत्तराखंड देहरादूनmurderers ran away after crushing with XUV

देहरादून: हिट एंड रन मामले में दो लोग गिरफ्तार, XUV से कुचल कर फरार हो गए थे कातिल

देहरादून राजपुर पुलिस ने हिट एंड रन के मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को आईटी पार्क, जिओ ऑफिस के पास से गिरफ्तार किया है।

Hit and Run Case: murderers ran away after crushing with XUV
Image: murderers ran away after crushing with XUV (Source: Social Media)

देहरादून: बीते मंगलवार (26 मार्च) को जीएमएस रोड निवासी उदित सिंह ने थाना राजपुर में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक्सयूवी कार पर बैठे दो व्यक्तियों ने सहस्त्रधारा रोड, एचडीएफसी बैंक के पास वाली सड़क पर उनके दोस्त आशीष शर्मा को अपनी गाड़ी से कुचल दिया था। आशीष शर्मा को कुचलने के बाद दोनों आरोपी एक्सयूवी कार के साथ मौके से भाग गए।
स्थानीय लोगों ने घटना की खबर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना राजपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल आशीष शर्मा को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया। मृतक की तहरीर के आधार पर थाना राजपुर में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

250 सीसीटीवी कैमरो को किया गया चेक

थाना राजपुर प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए थाना राजपुर पर पुलिस टीमों का गठन किया गया। घटनास्थल और उसके आस-पास सहस्त्रधारा रोड के आस-पास लगे 250 सीसीटीवी कैमरो को चेक किया गया। पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। मुखबिर की सूचना पर 26 मार्च को हुई घटना में शामिल आरोपी नकुल यादव और नीरज शर्मा को देहरादून आईटी पार्क, जिओ ऑफिस के पास से गिरफ्तार किया गया। जिसके पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

चेकिंग के दौरान धरे गए नशे के सौदागर

थाना क्लेमेंटाउन देहरादून पुलिस ने आशारोड़ी बैरियर पर चेकिंग के दौरान 1 स्विफ्ट डिजायर कार को चेक किया। पुलिस ने कार में सवार 3 व्यक्तियों के पास से 384 SPAS-PARVION PLUS, नशीले कैप्सूल और 390 ALPRAZOLAM नशीली टैबलेट व 95000 रुपए नगद बरामद किये। पुलिस ने मौके से तीनों आरोपी अकरम अली,आमिर खान और शौकीन को गिरफ्तार किया। थाना क्लेमेंट टाउन देहरादून में NDPS एक्ट के तहत तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।