उत्तराखंड उधमसिंह नगरPM Modi Rally in Uttarakhand for Loksabha Election 2024

लोकसभा चुनाव: उत्तराखंड में दो अप्रैल को PM मोदी की रैली, कंगना और जेपी नड्डा भी आएंगे

उत्तराखंड में अप्रैल महीने के पहले पखवाड़े में योगी आदित्यनाथ, स्मृति ईरानी, नितिन गडकरी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, समेत देश के कई बड़े बीजेपी नेता लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए जनसभा करेंगे।

PM Modi in Uttarakhand: PM Modi Rally in Uttarakhand for Loksabha Election 2024
Image: PM Modi Rally in Uttarakhand for Loksabha Election 2024 (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए देश के हर कोने में पार्टियां प्रचार में लगी हैं। स्टार प्रचारकों की रैलियों और जनसभाओं की चुनाव प्रचार में खासी डिमांड है। उत्तराखंड की भी पांचों सीटों पर नामांकन कार्य पूरा होने के बाद चुनाव प्रचार ने रफ़्तार पकड़ ली है।

PM Modi in Utttarakhand on 2nd April

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो अप्रैल को उत्तराखंड आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अप्रैल को उधमसिंहनगर लोकसभा सीट से रुद्रपुर में प्रचार के लिए जनसभा करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अल्मोड़ा लोकसभा सीट से पिथौरागढ़ और विकासनगर में प्रचार के लिए जनसभा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्टार प्रचारकों के रूप में उत्तराखंड आएंगे।
उत्तराखंड में CM पुष्कर सिंह धामी के साथ ही अन्य भाजपा नेता दोनों स्टार प्रचारकों की रुद्रपुर और पिथौरागढ़ में लोकसभा चुनाव जनसभा कराने की तैयारी में जुट गए है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के लिए तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं को विशेष दिशा-निर्देश दिए हैं।

कंगना भी पहुचेंगी उत्तराखंड

बताया जा है कि हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अभिनेत्री कंगना रणौत भी पार्टी का प्रचार करने के लिए उत्तराखंड आने वाली हैं। भारतीय जनता पार्टी द्वारा अभिनेत्री कंगना रणौत के उत्तराखंड आने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। उत्तराखंड में भाजपा के अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय नेताओं के उत्तराखंड आने के जो कार्यक्रम बना कर भेजे हैं, उनमें से PM मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तराखंड दौरे तय हो गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी राज्य की नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट से रुद्रपुर में जनसभा करेंगे। उत्तराखंड बीजेपी कार्यकर्ता PM मोदी की रैली को लेकर उत्साहित हैं।

3-4 अप्रैल को जेपी नड्डा की रैलियां

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 3 और 4 अप्रैल को उत्तराखंड के पिथौरागढ़ और विकासनगर में चुनाव प्रचार करेंगे। चुनाव प्रचार के ही दौरान जेपी नड्डा की राज्य में कुछ बैठकें भी होनी हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 3 अप्रैल को अल्मोड़ा लोकसभा सीट के प्रत्याशी के समर्थन में पिथौरागढ़ में रैली निकालेंगे। पिथौरागढ़ में रैली निकालने के बाद 3 अप्रैल को ही जेपी नड्डा टिहरी लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में विकासनगर में जनसभा करेंगे। साथ ही वे कोर कमेटी की बैठक में चुनाव की रणनीति बनाएंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष अगले दिन चार अप्रैल को हरिद्वार लोकसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे और बाद में उसी दिन हरिद्वार में ही संतों के साथ भी बैठक करेंगे।