उत्तराखंड टिहरी गढ़वालtata sumo accident in Gaja tehri garhwal

टिहरी गढ़वाल में हादसा: चालक ने टाटा सूमो पर नियंत्रण खोया, खाई में गिरने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत

दुवाकोटी, गजा, टिहरी गढ़वाल में सड़क हादसा होने की बुरी खबर आ रही है। एक टाटा सूमो के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत और 8 लोग घायल हो गए हैं।

tata sumo accident in Gaja tehri: tata sumo accident in Gaja tehri garhwal
Image: tata sumo accident in Gaja tehri garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी गढ़वाल में गजा तहसील के क्षेत्र में दुवाकोटी के पास एक सड़क हादसा होने की खबर आ रही है। टिहरी जिले में गजा तहसील से चम्बा वाली रोड पर एक टाटा सूमो के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत और 8 लोग घायल हो गए।

Tata Sumo Accident in Gaja, Tehri Garhwal

टाटा सुमो के खाई में गिरने की खबर एसडीआरएफ की टीम को स्थानीय लोगों से मिली। SDRF टीम, बिना समय गंवाए, खबर मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची। परंतु मौके पर पहुंचने से पहले ही हादसे में दो लोगों की जान जा चुकी थी। SDRF टीम ने मौके पर पहुंचते ही घायलों के राहत और बचाव कार्य शुरू किया और आठ घायलों को समय रहते गजा अस्पताल पन्हुचा दिया। गजा अस्पताल से भी डॉक्टरों ने दो व्यक्तियों को AIIMS ऋषिकेश के लिए रेफर किया है। एसडीआरएफ टीम प्रभारी निरीक्षक कवींद्र सजवाण ने बताया कि टाटा सुमो सवारियों को लेकर तहसील गजा क्षेत्र से चंबा की ओर जा रही थी।

गजा के ही किसी लोकल व्यक्ति का था वाहन

बताया जा रहा है की अनियंत्रित होकर गिरने वाला टाटा सूमो वाहन गजा के ही किसी लोकल व्यक्ति का था। वाहन सवारियों को लेकर तहसील गजा क्षेत्र से चंबा की ओर जा रहा था, जिस दौरान वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। टाटा सुमों में कुल 10 लोग सवार थे जिनमें से 8 लोग घायल हो गए और 2 की मौके पर ही मौत हो गई। छह घायल व्यक्तियों को SDRF टीम गजा के एक चिकित्सालय में इलाज के लिए ले गई। उनमे से दो व्यक्तियों की गंभीर स्थित को देखते हुए उन्हें घटना स्थल से नरेंद्रनगर अस्पताल में ले जाया गया। गजा अस्पताल से भी डॉक्टरों ने दो व्यक्तियों को AIIMS ऋषिकेश के लिए रेफर किया। सभी घायल व्यक्तियों का इलाज चल रहा है।