उत्तराखंड रुड़कीRishabh Pant wins comeback half century and match from Chennai

IPL 2024: पुराने रंग में दिखे ऋषभ पंत, कमबैक हाफ सेंचुरी.. चेन्नई से मैच भी जीता

DC VS CSK IPL 2024: ऋषभ पंत ने अपनी पारी में चेन्नई की गेंदबाजी को तहस-नहस करते हुए सिर्फ 31 गेंदों पर अर्धशतक बनाया, कप्तान के रूप में चेन्नई से मैच भी जीता..

IPL 2024: Rishabh Pant wins comeback half century and match from Chennai
Image: Rishabh Pant wins comeback half century and match from Chennai (Source: Social Media)

रुड़की: दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी वापसी के बाद अपने पहले अर्धशतक में पुराने अंदाज में शॉट्स दिखाए। पंत ने अपनी पारी में चेन्नई की गेंदबाजी को तहस-नहस करते हुए सिर्फ 31 गेंदों पर अर्धशतक बनाया।

Rishabh Pant wins with Comeback Half Century

चेन्नई के मथीशा पथिराना की गेंदबाजी पर जल्दी-जल्दी कुछ बड़े विकेट खोने के बाद पंत के अर्धशतक ने उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स को मजबूती दी। ऋषभ पंत का इस आईपीएल सीज़न का ये पहला अर्धशतक है, जो दिसंबर 2022 में उनकी डरावनी कार दुर्घटना के बाद क्रिकेट एक्शन में वापसी और उनके कमबैक अर्धशतक के तौर भी याद रखा जायेगा। 26 वर्षीय खिलाड़ी ने अपनी पारी में डेथ ओवरों के दौरान बल्ले से वही नज़ारा दिखाया, जिसको देखने के उनके फैन आदी हैं.. विस्फोटक बल्लेबाजी। हर एक भारतीय क्रिकेट प्रेमी ऋषभ की इस तरह की बल्लेबाजी का इन्तजार लंबे समय से कर रहा था। लगभग 500 दिनों बाद, पंत ने वही पुराना रूप दिखाया और अपनी टीम के स्कोर बोर्ड को महत्वपूर्ण 51(32) रन दिए। इसके बाद सोशल मीडिया एक्स पर #WelcomeBackRishabhPant और #RishabhPant टॉप ट्रेंडिंग में आ गया।

इरफान खान ने लिखा.. Truly Back !

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान खान ने चेन्नई के खिलाफ पंत के अर्धशतक की सराहना की। आईपीएल 2024 में भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने चेन्नई के खिलाफ मुकाबले के दौरान दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत की सीजन की पहली फिफ्टी की जमकर तारीफ की। पंत ने दिसंबर 2022 में अपनी कार दुर्घटना के 14 महीने बाद इस आईपीएल में क्रिकेट एक्शन में वापसी की है। इरफान पठान ने ट्वीट किया..

धोनी के धमाके के बावजूद DC जीता मैच

चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी 6 गेंदों पर 41 रन बनाने थे। अजिंक्य रहाणे के 45 (30) और महेंद्र सिंह धोनी के आखिरी ओवर्स में 3 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 16 गेंदों पर बनाए गए 37 रनों के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स 20 रनों से मैच हार गई।