उत्तराखंड देहरादूनSister-in-law made rape video in unconsciousness

देहरादून में इंसानियत शर्मसार: भाभी ने नाबालिग ननद को बेहोश कर पड़ोसी से दुष्कर्म का विडियो बनाया

उत्तराखंड की राजधानी से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर है, भाभी ने ननद को रूहअफजा पिला कर पहले बेहोश किया, उसके बाद दुष्कर्म का विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी..

Sister-in-law made rape video: Sister-in-law made rape video in unconsciousness
Image: Sister-in-law made rape video in unconsciousness (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून शहर से एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। भाभी की हैवानियत का ऐसा मामला जब पुलिस ने भी सुना तो एक बार को पुलिस भी दंग रह गई। भाभी ने अपनी नाबालिग ननद को रूहअफजा पिला कर पहले बेहोश किया, उसके बाद बेहोशी की हालत में पड़ोस के ही एक व्यक्ति के साथ दुष्कर्म का विडियो बनाया और फिर ब्लैकमेल करने लगी।

बीमार सास को देखने अस्पताल गए थे ससुर

देहरादून पटेलनगर थाने में नाबालिग लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कर बताया कि 26 मार्च की रात जब वो अपनी बीमार पत्नी के पास अस्पताल में गए तो इस दौरान उनके बेटे की पत्नी ने उनकी 17 वर्षीय बेटी को एक नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। जिससे कि उनकी बेटी बेहोश हो गई। जब नाबालिग बच्ची बेहोश हुई तो उनकी बहु ने पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक को घर बुलाया। इसके बाद पड़ोसी युवक ने बेहोशी की हालत में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

भाभी ने ही तार-तार कर डाली अस्मिता

सवाल ये है कि ऐसी क्या मजबूरी रही होगी.. कलियुगी भाभी यहीं नहीं रुकी। इसके बाद नाबालिग की भाभी ने दुष्कर्म करने का वीडियो भी बना डाला। नाबालिग को जब होश आया तो आरोपी युवक और भाभी ने उसको वीडियो दिखाकर ब्लैक मेल करना शुरू किया। दोनों नाबालिग पर किसी को न बताने का दबाव बनाकर किसी बात को लेकर ब्लैकमेल करने लगे। इससे पहले ऐसे ही एक मामले में भाभी ने ननद के दुष्कर्म का विडियो इस लिए बना दिया था क्यूंकि ननद ने भाभी को आपत्तिजनक अवस्था में उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़ित नाबालिग की आरोपी भाभी से पुलिस पूछताछ कर रही है।