उत्तराखंड नैनीतालHarish Arya from Haldwani Won Rs 1 Crore In Dream11

हल्द्वानी के मजदूर की चमकी किस्मत, Dream 11 से रातों रात बना करोड़पति

उत्तराखंड के कई लोग Dream 11 से रातों-रात करोड़पति बन चुके हैं। इस बार कालाढूंगी के युवक की किस्मत चमकी है।

Dream11 Harish Arya: Harish Arya from Haldwani Won Rs 1 Crore In Dream11
Image: Harish Arya from Haldwani Won Rs 1 Crore In Dream11 (Source: Social Media)

नैनीताल: युवक ने बताया कि वह मजदूर है और पिछले 6 साल से ड्रीम 11 पर अपनी किस्मत आजमा रहा है। इस बार किस्मत ने उसका साथ देकर उसे करोड़पति बना दिया।

Harish Arya from Haldwani Won Rs 1 Crore In Dream11

एक जमाना था जहाँ करोड़पति बनने के लिए सालों मेहनत करनी पड़ती थी लेकिन आज के टाइम पे कुछ लोग फैंटेसी गेम में अपनी किस्मत आजमाकर रातों-रात करोड़पति बन रहे हैं। उत्तराखंड में करोड़पति बनने का सिलसिला जारी है। जब से IPL 2024 शुरू हुआ है तब से लगातार अभी तक उत्तराखंड के 4 से 5 युवा 1 करोड़ की रकम जीत चुके हैं। हालांकि ऐसा भी नहीं है कि हर किसी की किस्मत चमक रही हो क्यूंकि सट्टे, जुए और लॉटरी में लाखों-करोड़ों लोगों के पेंसे डूब जाते हैं तब जाकर कुछ चंद लोग ही मालामाल होते हैं। वहीं इस बार नैनीताल के कालाढूंगी निवासी हरीश आर्य जो की एक मजदूर हैं, उनकी किस्मत चमकी है जो लगातार पिछले कई सालों से मजदूरी के साथ-साथ अपनी किस्मत को भी आजमा रहा थे। गरीब परिवार के करोड़पति बनने के बाद से परिवार में ख़ुशी का माहौल है।

6 साल बाद चमकी किस्मत

हरीश आर्य नैनीताल जिले के कालाढूंगी वार्ड नंबर 2 में रहते हैं और वह एक राजमिस्त्री हैं। उनके पिता भी मिस्त्री का काम करते हैं। हरीश ने बताया कि वह 6 साल से ड्रीम 11 पर टीम बना रहे थे पर अभी तक सफलता नहीं मिली। सोमवार को मुंबई इंडियन और राजस्थान रॉयल के मैच में उन्होंने भी टीम बनाई। इस बार उनकी किस्मत ने साथ दे दिया और इस मैच में 2 रैंक लाने पर उन्हें 1 करोड़ रूपये की धनराशि मिल गई । उन्हें अपनी जीत पर विश्वास नहीं हुआ और वे बताते हैं कि जीत की ख़ुशी में पूरा परिवार रात भर नहीं सोया।

बहन की शादी और घर बनाने का है सपना

हरीश आर्य ने बताया कि उनका करोड़पति बनने का सपना पूरा हो गया है और वो इस धनराशि से अपना एक अच्छा घर बनाएंगे और बहन की शादी धूमधाम से करेंगे साथ ही अपने लिए एक अलग से दुकान भी खोलेंगे। dream11 में करोड़पति बनने के बाद क्षेत्र के सभी लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।