उत्तराखंड हल्द्वानीhusband and wife died in tragic accident

हल्द्वानी: जंगल में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिरी कार, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

हल्द्वानी शहर से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है और एक लड़की बुरी तरह घायल स्थिति में है।

tragic accident haldwani: husband and wife died in tragic accident
Image: husband and wife died in tragic accident (Source: Social Media)

हल्द्वानी: रुद्रपुर निवासी स्क्रैप कारोबारी अपनी 24 वर्षीय बेटी और पत्नी के साथ से नैनीताल जा रहा था। तेज रफ्तार से चलती कार टांडा जंगल में अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर कर पेड़ से टकरा गई।

husband and wife died in tragic accident

कार में सवार स्क्रैप कारोबारी और उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी बेटी हादसे में बुरी तरह घायल हो गई। राहगिरों ने तीनों पीड़ित लोगों को आनन-फानन में नजदीकी हॉस्पिटल में ले गए। हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने पति पत्नी को मृत घोषित किया। हादसे में घायल बेटी का सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय के आईसीयू में इलाज चल रहा है। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना टीपीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने मौके की छानबीन की, उसके बाद दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा गया।

सड़क किनारे पेड़ से हो गयी टक्कर

ऊधमसिंहनगर जनपद के रुद्रपुर क्षेत्र के खेड़ा निवासी स्क्रैप कारोबारी जहूर अहमद (50 वर्ष) पुत्र हबीब बृहस्पतिवार 4 अप्रैल को अपनी 48 वर्षीय पत्नी राशिदा और 24 वर्षीय बेटी निदा के साथ घर से नैनीताल निवासी भाई के घर जा रहे थे। तीनो लोग अपनी कार UK06BD9333 पर सवार होकर बीच रास्ते टांडा जंगल तक पहुंचे। गाड़ी टांडा जंगल के रास्ते पर एस मोड़ और बेलबाबा के बीच ही पहुंची ही थी, कि तभी कार अनियंत्रित होकर गिर गई, कार की सड़क किनारे एक पेड़ से जोरदार टक्कर हो गई। पेड़ से जोरदार टक्कर होने से उनकी कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ICU में 24 वर्षीय बेटी

उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों ने तुरंत ही हादसे की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही थाना टीपीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के दौरान टांडा जंगल के रास्ते से गुजर रहे एक अधिकारी की गाड़ी को सिपाहियों ने रोका। उस अधिकारी की निजी गाड़ी से हादसे के शिकार जहूर, राशिदा और निदा को सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुँचाया गया। हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने स्क्रैप कारोबारी जहूर और पत्नी राशिदा को मृत घोषित कर दिया। घायल बेटी निदा का हॉस्पिटल के आईसीयू में इलाज शुरू किया गया।

दुर्घटना का कारण अभी भी अज्ञात

थाना टीपीनगर प्रभारी दीपक बिष्ट ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। कार दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। एक घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। कार सवार रुद्रपुर से नैनीताल अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे, जिस दौरान रास्ते में ये हादसा हुआ। पुलिस टीम हादसे के कारणों की जांच कर रही है।