उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालPauri Soldier Dies Of Heart Attack While On Duty In Ladakh

उत्तराखंड: ड्यूटी के दौरान जवान की हार्ट अटैक से मौत, परिवार में शोक की लहर

लेह-लद्दाख में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक के कारण पौड़ी के जवान संजय रावत की मृत्यु हो गई है। जवान के निधन की खबर सुनते ही पूरे इलाके में शोक का माहौल है।

जवान संजय रावत: Pauri Soldier Dies Of Heart Attack While On Duty In Ladakh
Image: Pauri Soldier Dies Of Heart Attack While On Duty In Ladakh (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी के संजय रावत का लेह लद्दाख में निधन हो गया है। वे अपने पीछे 5 साल की बेटी, 6 माह के बेटे समेत पत्नी पूरा परिवार छोड़ गए हैं।

Pauri Soldier Dies Of Heart Attack While On Duty In Ladakh

लेह-लद्दाख में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक के कारण पौड़ी के जवान संजय रावत की मृत्यु हो गई है। जवान के निधन की खबर सुनते ही पूरे इलाके में शोक का माहौल है। रिपोर्ट्स के अनुसार जवान पार्थिव का शव आज 5 अप्रैल को उनके पैतृक गाँव पहुंचेगा। इसके बाद श्रीनगर में उन्हें अलकनंदा नदी के किनारे सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार दिया जाएगा।

छोटे बेटी और बेटे के सिर से उठ गया पिता का साया

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक पौड़ी जिले के खिर्सू ब्लॉक के कुसली गांव के जवान संजय रावत को लेह में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। जवान की मौत से परिवार में शौक की लहर है। उनके निधन से उनकी 5 साल की बेटी और 6 माह के बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया है। संजय रावत पिछले 13 सालों से भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे रहे थे।
सैनिक संजय रावत के चाचा सोहन सिंह रावत ने बताया कि सेना की तरफ से एक सूचना प्राप्त हुई थी। उसमें बताया गया कि संजय को बीते 3 अप्रैल को ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिससे उनकी मौत हो गई। इस खबर को सुनते ही परिवार के साथ ही कुसली गांव में कोहराम मच गया। उन्होंने यह भी बताया कि उनके वीर सैनिक बेटे के आकस्मिक निधन से पूरे परिवार पर गहरा शोक छा गया है।