उत्तराखंड चम्पावतDiwan Singh from Champawat Won Rs 2 Crore In Dream11

चंपावत के दीवान सिंह बने करोड़पति, Dream11 में जीते 2 करोड़ रूपये

Dream11 से उत्तराखंड के कई लोग रातों-रात करोड़पति और लखपति बन चुके हैं। इस बार चंपावत के दीवान सिंह ने मारी बाजी, जीते पूरे दो करोड़ रुपए।

Champawat news: Diwan Singh from Champawat Won Rs 2 Crore In Dream11
Image: Diwan Singh from Champawat Won Rs 2 Crore In Dream11 (Source: Social Media)

चम्पावत: कल खेले गए चेन्नई सुपर किंग व हैदराबाद के मैच में चम्पावत जिले रैगांव निवासी दीवान सिंह ने 39 रूपये लगाकर 2 करोड़ की धनराशि जीत ली है।

Diwan Singh from Champawat Won Rs 2 Crore In Dream11

कहते हैं ऊपर वाला जब देता है, तो छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है चम्पावत जिले के बाराकोट ब्लॉक ग्राम रैगांव के दीवान सिंह के साथ। इन्होने ड्रीम 11 पर टीम बनाकर 2 करोड़ रूपये जीत लिए हैं। कल शुक्रवार को CSK और SRH बीच हुए मैच में इन्होने 39 रुपए वाला मैच लगाया था जिसमें ये पहले स्थान पर रहे और करोड़पति बनने में कामयाब हुए। 1st रैंक देख एक बार के लिए दीवान सिंह को भी यकीन नहीं हुआ। उनकी इस सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके जानने वाले उन्हें व परिवार को बधाई दे रहे हैं।

दीवान सिंह होटल में करते हैं काम

ग्राम प्रधान धन सिंह अधिकारी ने बताया कि दीवान सिंह दिल्ली एक होटल में कार्यरत हैं और जीतने के बाद से पूरे क्षेत्र में ख़ुशी का माहौल है। इस ख़ुशी को सभी परिजनों और गाँव वासियों के साथ बाँटने के लिए वे आज शनिवार को अपने गाँव वापस आ रहे हैं। सभी ग्रामीणों में खुशी का माहौल है और वे जश्न मनाने की तैयारियों में जुट चुके हैं।