उत्तराखंड बागेश्वर14 Year Old Girl Was Misbehaved in Bageshwar

उत्तराखंड: 14 वर्षीय किशोरी के साथ तीन दिन तक दुष्कर्म, मामले में पांच हैवान गिरफ्तार

किशोरी के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। इस मामले में संलिप्त पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही एक नाबालिग संरक्षण में लिया गया है।

Minor Gang Raped: 14 Year Old Girl Was Misbehaved in Bageshwar
Image: 14 Year Old Girl Was Misbehaved in Bageshwar (Source: Social Media)

बागेश्वर: शनिवार को पीड़िता की माँ ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमे उनका कहना है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ आरोपियों ने 3 दिन तक दुष्कर्म और अन्य जघन्य घटना को अंजाम दिया।

14 Year Old Girl Was Raped in Bageshwar

बागेश्वर में 14 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह एक चिंताजनक घटना है जो बच्चों के आए दिनों में बढ़ते दुष्कर्म के मामलों को दर्शाती है। यह घटना एक बार फिर समाज में बढ़ती हुई यौन हिंसा का प्रतीक है। पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म और छेड़खानी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। इनमें से एक नाबालिग आरोपी को उसके पिता को सौंप दिया गया है और पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद चाइल्ड होम भेज दिया गया है।

तीन दिन तक 6 लोग ने किया दुष्कर्म

शनिवार 6 अप्रैल को पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर सौंपी जिसमें 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पीड़िता की माँ ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ आरोपियों ने दो अप्रैल से पांच अप्रैल तक दुष्कर्म, छेड़खानी और अन्य जघन्य घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना का पता चलते ही पीड़िता की माँ ने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

पीड़िता की मां ने शिकायत की जिस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354(ख)/376(3) व 3/4/7/8 में मुकदमा दर्ज किया। जांच के बाद 16/17 पोक्सो अधिनियम की बढ़ोत्तरी की गई। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया। एक नाबालिग होने से उसे संरक्षण में उसके पिता को सौंपा है।
अमित कुमार उर्फ राधे (23) निवासी नुमाइशखेत चौरासी थाना (बागेश्वर), विनोद उर्फ बॉबी (26) निवासी कांडाधार थाना (बागेश्वर), शिवम बाल्मीकि उर्फ राविन उर्फ छोटू (24) निवासी नुमाइशखेत चौरासी, दिव्यांशु दफौटी (27) निवासी नुमाइशखेत थाना (बागेश्वर), बॉबी बाल्मीकि उर्फ पोलाड (20) निवासी बागनाथ मंदिर शौचालय के पास थाना, जिला बागेश्वर।