उत्तराखंड रुड़कीBride Ran Away With Her Lover 12 Days Before The Wedding

उत्तराखंड: शादी से 12 दिन पहले प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, बंट चुके थे रिश्तेदारों में कार्ड

रुड़की में शादी से 12 दिन पहले युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

wedding: Bride Ran Away With Her Lover 12 Days Before The Wedding
Image: Bride Ran Away With Her Lover 12 Days Before The Wedding (Source: Social Media)

रुड़की: परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है कि शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं, शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके हैं और इस बीच युवती स्वजन गाँव के लड़के के साथ फरार जो गई।

Bride Ran Away With Her Lover 12 Days Before The Wedding

उत्तराखंड के शहर रुड़की से एक ऐसी खबर सामने आई है जहाँ पर एक युवती अपनी शादी से ठीक 12 दिन पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। युवती के घरवालों को जब इस बात का पता चला तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। शादी की खुशियां पल भर में गम में बदल गईं। परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करके बताया कि घर में शादी की तैयारियां जोरों पर है और शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके हैं।

गाँव के युवक से था प्यार

मिली जानकारी के अनुसार रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के स्वजन ने उसकी 21 अप्रैल को शादी तय की थी, लेकिन सोमवार देर रात युवती घर से गायब हो गई। अगली सुबह जब मंगलवार को वह घर में नहीं मिली तो परिवार वालों ने पुलिस में तहरीर दी। युवती का अपने ही गांव के एक युवक के साथ लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वो भी इस दौरान अपने घर से गायब चल रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।